Jammu Kashmir: आतंकियों ने Srinagar में CRPF के बंकर पर फेंका बम, एक नागरिक की मौत
Advertisement

Jammu Kashmir: आतंकियों ने Srinagar में CRPF के बंकर पर फेंका बम, एक नागरिक की मौत

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुधरते हालात और सुरक्षाबलों की सख्ती से आतंकियों पर दबाव बढ़ता जा रहा है. अब वे सुरक्षाबलों पर हमले कर भाग जाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

श्रीनगर में आतंकी हमले के बाद सतर्क जवान

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में सुधरते हालात और सुरक्षाबलों की सख्ती से आतंकियों पर दबाव बढ़ता जा रहा है. वे एक बार फिर हालात बिगाड़ने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. 

  1. बरबरशाह इलाके में हुआ हमला
  2. हमला करके भाग निकले आतंकी
  3. शांति कोशिशों से आतंकियों में बौखलाहट 

बरबरशाह इलाके में हुआ हमला

आतंकियों ने शनिवार को फिर सुरक्षाबलों पर हमला करते (Terror Attack) हुए श्रीनगर (Srinagar) में CRPF के बंकर पर बम फेंका. शहर के बरबरशाह एरिया में हुए इस हमले में आतंकी अपना निशाना चूक गए और बम सड़क पर जाकर फट गया. इस हमले में सड़क से गुजर रहे 3 राहगीर घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में से एक नागरिक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान मदस्सिर अहमद के तौर पर हुई है जो कि हाजीगुंड बदगाम का रहने वाला है. 

हमला करके भाग निकले आतंकी

हमला होते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. भगदड़ का फायदा उठाकर आतंकी वहां से भाग निकले. सुरक्षाबल आतंकियों की धरपकड़ के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Indian Army: Jammu Kashmir Light Infantry में सैनिक बने 614 रिक्रूट, देश सेवा की ली शपथ

शांति कोशिशों से आतंकियों में बौखलाहट 

बताते चलें कि पीएम मोदी की 24 जून को दिल्ली में जम्मू कश्मीर के नेताओं से हुई बातचीत से पाकिस्तान बौखला गया है. उसने अपने आतंकी एजेंडे को धार देने के लिए एक बार फिर कश्मीर घाटी में छिपे अपने स्लीपर सेल को सक्रिय कर दिया है. अपने आकाओं के निर्देश पर ये आतंकी अब सुरक्षाबलों पर चोरी छिपे हमले कर (Terror Attack) भाग जाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news