JCB Tyre Bursts: हवा भरते-भरते फट गया JCB का टायर, दो की मौत; कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement

JCB Tyre Bursts: हवा भरते-भरते फट गया JCB का टायर, दो की मौत; कैमरे में कैद हुई घटना

JCB Tyre Bursts: जेसीबी (JCB) में हवा भरने के दौरान हुए हादसे में मारे गए दोनों मृतक मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले हैं. इस दुखद हादसे का वीडियो भी सामने आया है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है

वीडियो ग्रैब

On Camera, JCB Tyre Bursts: छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के रायपुर (Raipur) के सिलतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां जेसीबी (JCB) के टायर में हवा भरने के दौरान ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में वहां मौजूद दो कर्मचारियों की मौत हो गई. मृतक कर्मचारियों का नाम राजपाल और प्रांजन बताया गया है.

कैमरे में कैद हुआ हादसा

यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि टायर के पास मौजूद दोनों कर्मचारी हवा में उछल गए. साथ ही उनके शरीर के कुछ टुकड़े भी आसपास बिखर गए. वहीं जेसीबी का टायर उछलकर दूर जाकर गिरा. इस मामले को लेकर सिलतरा चौकी प्रभारी राजेश जान पाल ने बताया कि सिलतरा क्षेत्र में घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के गैरेज में राजपाल सिंह (32) पिता रामदीन सिंह और प्रांजन नामदेव (32) पिता राजभान नामदेव, निवास ग्राम खम्हरिया, थाना कोटर, जिला सतना (मध्य प्रदेश) काम करते हैं. दोनों दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों जेसीबी के टायर में हवा भर रहे थे. इसी दौरान अचानक जोर के धमाके के साथ टायर फट गया. इस हादसे में एक की मौके पर वहीं दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें - UP: बीजेपी विधायक ने कहा- 'जिसका खाओ-उसका बजाओ', सबका साथ-सबका विकास की जगह दे दिया ये नारा

आपको बता दें कि पुलिस ने पोस्ट मार्टम कराने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

Trending news