Zee Rozgar Samachar

इस ट्वीट के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगा Joe Biden Is Not My President

#JoeBidenIsNotMyPresident ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, Netizens ने इसके बाद ट्वीट की झड़ी लगा दी. जानिए कैसे शुरू हुआ ये ट्रेंड.  

इस ट्वीट के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगा Joe Biden Is Not My President

नई दिल्ली: जो बाइडेन (Joe Biden) ने 20 जनवरी को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति पद की शपथ ली. इसके बाद भारत में अचानक ट्विटर पर #JoeBidenIsNotMyPresident ट्रेंड करने लगा. यह 'करामात' एक भारतीय यूजर प्रयाग तिवारी ने की. प्रयाग तिवारी ने ऐसा ट्वीट किया जो इंटरनेट पर छा गया. यह ट्रेंड नेटिजन्स (Netizens) को ऐसा भाया कि ट्विटर पर #JoeBidenIsNotMyPresident की झड़ी लग गई.

क्या है मामला

अपने शपथ ग्रहण समारोह से कुछ ही घंटे पहले, जो बाइडेन (Joe Biden) ने ट्वीट किया था, 'यह अमेरिका में एक नया दिन है.' मजाक बनाने के लिए एक भारतीय ट्विटर यूजर प्रयाग तिवारी ने जवाब दिया, 'जो बाइडेन मेरे राष्ट्रपति नहीं हैं.' जब किसी ने पूछा कि क्या आप ट्रम्प समर्थक हैं, तो जवाब शानदार था, 'नहीं, मैं भारतीय हूं.' इस हल्के-फुल्के अंदाज की बातचीत ने सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड सेट कर दिया. 

यह भी पढ़ें: सेल्समैन का बेटा कैसे बना दुनिया का सबसे ताकतवर शख्स, कुछ ऐसा रहा है Joe Biden का सफर

 

 

रामनाथ कोविंद हैं मेरे राष्ट्रपति 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.