Jyoti Maurya SDM: झूठ बोलकर आलोक ने ज्योति मौर्या से की शादी? शादी का कार्ड वायरल; पिता ने खोला ये राज
Advertisement
trendingNow11767710

Jyoti Maurya SDM: झूठ बोलकर आलोक ने ज्योति मौर्या से की शादी? शादी का कार्ड वायरल; पिता ने खोला ये राज

Jyoti Maurya News:  ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे कई राज खुले हैं और अब आलोक मौर्य (Alok Maurya) पर ही झूठ बोलकर शादी करने के आरोप लग रहे हैं.

Jyoti Maurya SDM: झूठ बोलकर आलोक ने ज्योति मौर्या से की शादी? शादी का कार्ड वायरल; पिता ने खोला ये राज

Jyoti Maurya PCS: उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. ज्योति मौर्या को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या (Alok Maurya) ने आरोप लगाया है कि पीसीएस अधिकारी बनने के बाद उनकी पत्नी ने बेवफाई की. उनकी पत्नी ने गैर मर्द से नजदीकियां बढ़ा लीं. आलोक ने ये भी आरोप लगाया कि उसने पीसीएस परीक्षा की तैयारी में अपनी पत्नी ज्योति मौर्या की काफी मदद की. प्रयागराज में कोचिंग करवाई लेकिन, अधिकारी बनने के बाद पत्नी ने धोखा दे दिया. इस बीच, ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद आलोक पर झूठ बोलकर शादी करने का आरोप लगा है. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

ज्योति मौर्या के पिता ने खोला राज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति मौर्या और आलोक मौर्य की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है, उस पर ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ मौर्या का बयान सामने आया है. ज्योति मौर्या के पिता ने बताया कि शादी के वक्त आलोक मौर्या ने नहीं बताया था कि वो एक सफाई कर्मचारी हैं. आलोक ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया था. शादी के कार्ड पर भी हमने ग्राम पंचायत अधिकारी वाली बात लिखवाई थी. शादी के कार्ड की वायरल फोटो में ये देखा जा सकता है.

झूठ की बुनियाद पर हुई शादी

जाने लें कि ज्योति मौर्या के पिता यूपी में वाराणसी के चिरईगांव में रहते हैं. ज्योति मौर्या के पिता ने कहा कि अब तो आलोक मौर्या चिल्ला-चिल्लाकर लोगों को बता रहे हैं कि वो एक सफाई कर्माचारी हैं लेकिन शादी से पहले उन्होंने और उनके परिवार ने झूठ बोला था. जो शादी झूठ की बुनियाद पर हुई हो उसका अंजाम तो ऐसा होना ही था.

ज्योति मौर्या का वीडियो वायरल!

दूसरी तरफ, आलोक मौर्या का आरोप है कि पीसीएस अधिकारी बनने के बाद ज्योति मौर्या ने उनके साथ बेवफाई की. होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ ज्योति मौर्या का अफेयर है. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति और ससुराल वालों को जातिसूचक शब्द कहते हुए नजर आ रही है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो ज्योति मौर्या का है. बरेली में भीम आर्मी ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई है.

जरूरी खबरें

आज से फिर पलटेगा मौसम, कई राज्यों में तेज बरसात का अलर्ट; दिल्ली में ऐसा रहेगा हाल
केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल को मिला एक्सपर्ट्स का साथ, जानें विवाद की ABCD

Trending news