सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का मामला, थाने पहुंचीं कंगना रनौत
Advertisement

सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का मामला, थाने पहुंचीं कंगना रनौत

सिख समुदाय (Sikh Community) के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं हैं.

सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का मामला, थाने पहुंचीं कंगना रनौत

मुंबई: सिख समुदाय (Sikh Community) के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई स्थित खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं. आपको बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उनके खिलाफ धारा 295A के तहत केस दर्ज किया था.

  1. बयान दर्ज कराने थाने पहुंची कंगना रनौत
  2. सिख समुदाय पर विवादित टिप्पणी का केस
  3. खार स्टेशन में दर्ज हुई थी कंगना पर FIR 

पुलिस ने मांगी थी छूट

कंगना को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को पुलिस स्टेशन पहुंचना था, लेकिन अभिनेत्री अपना बयान दर्ज करवाने नहीं आई थीं और पुलिस से छूट की मांग करते हुए नई तारीख मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी अपील का कोई जवाब नहीं दिया था. जिसके बाद वो खुद थाने पहुंचीं और उनके बयान रिकार्ड हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अयोध्या: राम मंदिर के नजदीक जमीनों की खरीद फरोख्त के मामले में CM योगी ने दिए जांच के आदेश

क्या था मामला?

दरअसल कंगना ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में किसानों के आंदोलन (Farmer's Protest) को कथित रूप से एक अलगाववादी समूह से जोड़ते हुए सिख समुदाय पर अपनी टिप्पणी की थी. तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने के चलते देशभर में इसका कड़ा विरोध हुआ था. इसी बात को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन (Mumbai Khar Police Station) में मामला दर्ज कराया गया था.

ये भी पढ़ें- Jharkhand में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी के साथ गैंगरेप, कोर्ट ने इस तरह किया इंसाफ

दरअसल कंगना ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में किसानों के आंदोलन को कथित रूप से एक अलगाववादी समूह से जोड़ा था और सिख समुदाय पर टिप्पणी की थी.

LIVE TV

 

Trending news