Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के गुनहगारों की नई तस्वीरें जारी, अब तक हो चुकी हैं 50 गिरफ्तारियां
Advertisement
trendingNow11210930

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के गुनहगारों की नई तस्वीरें जारी, अब तक हो चुकी हैं 50 गिरफ्तारियां

Kanpur violence Poster: यूपी पुलिस ने कानपुर हिंसा के संदिग्धों के नई तस्वीरें जारी की है. इससे पहले कल (6 जून) 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया गया था.

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा के गुनहगारों की नई तस्वीरें जारी, अब तक हो चुकी हैं 50 गिरफ्तारियां

UP Police releases 2nd poster of key suspects of Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में यूपी पुलिस काफी तेजी से एक्शन ले रही है और इसी के तहत संदिग्धों ने नई तस्वीरें जारी की गई हैं. इससे पहले यूपी पुलिस ने कल (6 जून) 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया था. इसी के साथ ही पुलिस की ओर से पोस्टर जारी किए जाने का असर भी दिखने लगा है और कानपुर हिंसा में शामिल पत्थरबाज खुद सरेंडर करने लगे हैं.

पुलिस ने अब तक 50 लोगों को किया गिरफ्तार

कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) में पुलिस का आरोपियों पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी है और पिछले 24 घंटे में 12 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अब तक कानपुर हिंसा मामले में अब तक 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की हिरासत में प्रिंटिंग प्रेस का मालिक

कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) मामले में पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस के मालिक को हिरासत में लिया है. उस पर कानपुर बंद को लेकर पोस्टर-बैनर छापने का आरोप है. पुलिस ने कानपुर के नजीराबाद थाने में प्रिंटिंग प्रेस के मालिक से पूछताछ की और फिर उसे एसआईटी को सौंप दिया. प्रेस के मालिक पर आरोप है कि उसने बाजार बंद करने को लेकर पोस्टर छापे थे.

खुद सरेंडर करने लगे हैं पत्थरबाज

पोस्टर जारी होने के बाद कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) में शामिल पत्थरबाजों में खौफ बढ़ गया है और हिंसा में शामिल आरोपी खुद थाने में सरेंडर करने लगे हैं. हिंसा में शामिल सल्लू नाम के आरोपी ने सोमवार देर रात कर्नलगंज थाने में सरेंडर कर दिया है. आरोपी सल्लू का बड़ा भाई और बहनोई पहले से ही हिरासत में है. कानपुर हिंसा के वीडियो में आरोपी सल्लू पत्थर फेंका नजर आया था.

सूचना देने के लिए पुलिस ने जारी किया नंबर

पोस्टर में दिख रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है और लगातार पूरे इलाके में पुलिस की गश्त जारी है. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से इन उपद्रवियों के बारे में सूचना देने की अपील की है. पुलिस ने लोगों को 9454403715 पर फोन कर जानकारी देने को कहा है. हालात को लेकर पुलिस ने बताया कि अब सामान्य है और सब जरूरी एक्शन लिए जा रहे हैं.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news