कानपुर का 'गुटखा मैन' फिर पहुंचा स्टेडियम, अपनी सफाई में कही ये बड़ी बात
Advertisement

कानपुर का 'गुटखा मैन' फिर पहुंचा स्टेडियम, अपनी सफाई में कही ये बड़ी बात

टेस्ट मैच के पहले ही दिन इंटरनेट पर इस शख्स का फोटो पानी की तरह बहने लगा क्योंकि वो मैच के दौरान पवेलियन में बैठकर कानपुर के शाही अंदाज में कुछ खाता नजर आ रहा था. अब उसने सफाई दी है कि वह गुटखा नहीं खा रहा था बल्कि सुपारी खा रहा था.

कानपुर का 'गुटखा मैन' फिर पहुंचा स्टेडियम, अपनी सफाई में कही ये बड़ी बात

कानपुर: इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ Test) के बीच कानपुर में टेस्ट मैच खेला जा रहा है. लेकिन इस मैच के दौरान क्रिकेट से ज्यादा सुर्खिंयां एक शख्स ने बटोर ली हैं. वो शख्स है कानपुर का 'गुटखा मैन' (Kanpur's Gutkha Man). दरअसल टेस्ट मैच के पहले ही दिन इंटरनेट पर इस शख्स का फोटो पानी की तरह बहने लगा क्योंकि वो मैच के दौरान पवेलियन में बैठकर कानपुर के शाही अंदाज में कुछ खाता नजर आ रहा था. हालांकि तस्वीर वायरल होने के बाद सबने यही माना कि वो गुटखा खा रहा था. लेकिन अब यह शख्स सामने आया है और उसने सफाई दी है कि वह गुटखा नहीं खा रहा था बल्कि सुपारी चबा रहा था.

  1. कानपुर में मैच के दौरान वायरल हुई थी फोटो
  2. शुक्रवार को फिर सामने आया गुटखा मैन, दी सफाई
  3. इंटरनेट पर इस फोटो पर बनाए जा रहे खूब मीम्स

सामने आया गुटखामैन

सुर्खियों में आने के बाद वह शख्स शुक्रवार को फिर स्टेडियम पहुंचा. लेकिन इस बार उसके हाथ में तख्ती थी, जिसमें लिखा हुआ था कि गुटखा खाना गलत बात है. शोभित पांडेय नाम का यह शख्स पेशे से एक कपड़ा बिजनसमैन है. उसने बताया कि वह मैच देखने के दौरान गुटखा नहीं खा रहा था बल्कि उसके मुंह में सुपारी थी. तस्वीर और वीडियो में युवक के बगल में एक युवती भी बैठी नजर आ रही है. इस युवती को लेकर कहा जा रहा था कि यह उसकी गर्लफ्रेंड है. हालांकि युवक ने यह भी सफाई दी है कि युवती उसकी बहन है.

स्टेडियम में कैसे पहुंचा गुटखा?

आपको बता दें कि क्रिकेट स्टेडियम में बाहरी खाद्य सामानों को ले जाना वर्जित होता है. इसके बावजूद एक युवक स्टेडियम में बैठकर गुटखा खा रहा था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ऐसे में पुलिस ने उस शख्स की खोज शुरू कर दी थी. तस्वीर वायरल होने के बाद लोगों ने इंटरनेट पर मजे लिए कि कानपुर शहर की सबसे बड़ी पहचान गुटखा ही है. इसका सबूत इंटरनेशनल मैच में ही दिख गया.

यह भी पढ़ें: आखिर फ्लाइट्स के टेक ऑफ और लेंडिंग के वक्त क्यों डिम हो जाती हैं लाइट्स? जानें इसकी वजह

लंबे अर्से बाद हो रहा है कानपुर में मैच

गौरतलब है कि ग्रीनपार्क स्टेडियम में लंबे समय के बाद कोई टेस्ट मैच खेला जा रहा है. कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने एडवाईजरी जारी कर दर्शकों को बताया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजों को ले जाना वर्जित है. इसके साथ ही एंट्री गेट पर दर्शकों की चेकिंग कर प्रवेश दिया जा रहा था. फिर भी एक युवक किसी तरह से गुटखा स्टेडियम के अंदर ले गया इस बात को लेकर कानपुर प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं.

फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी किया शेयर

इस मजेदार फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी शेयर किया है. यह तस्वीर गुरुवार से ही इंटरनेट पर मीम बन गई है. लोगों की इस पर कई मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी इस फोटो पर मजाकिया तंज कसा है. 

इसके अलावा मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी इस फोटो के शेयर करते हुए लिखा है, 'कानहीपुर में मैच अहै आज'.   

LIVE TV

Trending news