कर्नाटक बीजेपी में बगावत! विधायक का दावा- लंबे समय तक सीएम नहीं रहेंगे येदियुरप्पा
Advertisement
trendingNow1769527

कर्नाटक बीजेपी में बगावत! विधायक का दावा- लंबे समय तक सीएम नहीं रहेंगे येदियुरप्पा

कर्नाटक के बीजेपी (BJP) विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने दावा किया है कि राज्य के अधिकांश वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

बेंगलुरु: कर्नाटक की बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार में अस्थिरता चल रही है. बीजेपी विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने दावा किया है कि अधिकांश वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं.

  1. कर्नाटक बीजेपी में अस्थिरता चल रही है
  2. बीजेपी विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने दावा किया है
  3. उन्होंने कहा अधिकांश वरिष्ठ नेता येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं

बीजेपी विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने कहा, "कर्नाटक के सीएम को जल्द ही बदला जाना चाहिए, क्योंकि राज्य के अधिकांश वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी यह कहा है कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा. येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने, उत्तर कर्नाटक के लोगों ने 100 विधायक दिए, जिससे वे सीएम बने."

सिद्धारमैया ने भी लगाया था आरोप
बता दें कि कुछ महीने पहले कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया ने भी बीजेपी में अस्थिरता का दावा किया था. उन्होंने कहा था, 'येदियुरप्पा सरकार में कुछ असहमतियां चल रही हैं. उनके कुछ विधायक मुझसे मिले हैं. उन्होंने यह शिकायत भी की है कि बीजेपी सरकार के साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. बीएस येदियुरप्पा बस नामभर के मुख्यमंत्री हैं असल में उनके बेटे विजयेंद्र सरकार चला रहे हैं और हर चीज के लिए उनसे ही सहमति ली जा रही है.'

बीजेपी ने दावा किया था खारिज
हालांकि सिद्धारमैया के दावे के बीजेपी ने खारिज कर दिया था और पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा था, 'सिद्धारमैया सपने देख रहे हैं कि बीजेपी के कुछ विधायक उनको समर्थन दे देंगे और बीजेपी की सरकार को अस्थिर करके गिरा देंगे. ऐसा कभी नहीं होगा.'

Video-

Trending news