Karnataka: युवक के अपहरण का मामला, आरोपी ने फिरौती में मिली रकम से भरी कॉलेज की फीस, और फिर...
Advertisement
trendingNow11371552

Karnataka: युवक के अपहरण का मामला, आरोपी ने फिरौती में मिली रकम से भरी कॉलेज की फीस, और फिर...

Karnataka News: आरोपी युवक ने एक 14 साल के लड़के को किडनैप कर लिया था. उसने लड़के के परिजनों से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी और कैश बैग शहर के बाहरी इलाके में एक रेलवे ट्रैक के पास रखने को कहा गया. 

Karnataka: युवक के अपहरण का मामला, आरोपी ने फिरौती में मिली रकम से भरी कॉलेज की फीस, और फिर...

Karnataka Crime News: कर्नाटक पुलिस ने फीस की व्यवस्था करने के लिए बीकॉम के एक छात्र ने एक 14 वर्षीय लड़के का अपहरण कर लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी खुद पुलिस ने दी है. गिरफ्तार छात्र की पहचान बी.कॉम के 23 वर्षीय छात्र एम. सुनील कुमार के रूप में हुई है, जो शाम के कॉलेज में पढ़ता है. पुलिस ने उसके सहयोगी वाई.वी. नागेश को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दो सितंबर को एक कॉरपोरेट कंपनी मैनेजर रमेश बाबू के बेटे भावेश को मान्यता लेआउट स्थित उनके आवास से अगवा कर लिया था. आरोपी ने नकाब से अपना चेहरा ढक लिया और भावेश के कमरे का दरवाजा खटखटाया. उसने दरवाजा खोला तो अपहरणकर्ताओं ने चाकू दिखाकर धमकाया, और कार में ले गए.

आरोपी ने 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी
अगले दिन आरोपी ने अपने मोबाइल से लड़के के पिता को फोन किया और बेटे की रिहाई के लिए 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी. रमेश बाबू और उनकी पत्नी ने पैसे की व्यवस्था की और उन्हें भुगतान किया.  उन्हें कैश बैग शहर के बाहरी इलाके में एक रेलवे ट्रैक के पास रखने को कहा गया. आरोपी ने पैसे मिलने पर भावेश को छोड़ दिया. अपने बेटे को वापस लाने के बाद रमेश बाबू ने संपिघल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
टीम का नेतृत्व कर रहे एसीपी टी. रंगप्पा और इंस्पेक्टर के.टी. नागराजू मामले को सुलझाने में कामयाब रहे. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन का विश्लेषण करने के बाद आरोपी को पकड़ लिया.

सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि, उसने कॉलेज की फीस भरने के लिए अपराध किया था. फिरौती की रकम मिलने के बाद आरोपी ने कॉलेज की फीस जमा कर दी थी. इसके अलावा उसने नई बाइक और डिजिटल कैमरा खरीदा और बाकी पैसे अपने पास रख लिए.

आगे की जांच जारी है.

(इनपुट - एजेंसी)

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news