बेटी ने खाने में जहर मिलाकर परिवार के 4 लोगों को मारा, वजह जानकर चकरा गई पुलिस
Advertisement

बेटी ने खाने में जहर मिलाकर परिवार के 4 लोगों को मारा, वजह जानकर चकरा गई पुलिस

कर्नाटक (Karnataka) के दावनगरे (Davangere) में खाने में जहर मिलाकर एक परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. उस घटना में अब सनसनीखेज खुलासा हुआ है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरू: कर्नाटक (Karnataka) के दावनगरे (Davangere) में एक लड़की ने परिवार में कथित भेदभाव होने पर खाने में जहर (Poison) डालकर परिवार को खिला दिया. जिसमें परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद अब घटना का खुलासा हुआ है. 

  1. बचपन से नाना-नानी के घर पली
  2. पिता काम के लिए खेतों में भेजते थे
  3. खाने में जहर मिलाकर परिवार को खिलाया

बचपन से नाना-नानी के घर पली

पुलिस के मुताबिक दावनगरे (Davangere) जिले में रहने वाली 17 साल की लड़की को बचपन में ही उसके नाना-नानी अपने घर ले गए थे. बड़ी होने पर 3 साल पहले मां-बाप उसे अपने घर ले आए. दोनों परिवार एक ही गांव में 3 गली छोड़कर रहते थे. 

पिता काम के लिए खेतों में भेजते थे

पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके मां-बाप दूसरे भाई-बहनों को ज्यादा प्यार करते थे. जबकि उसे डांटा और पीटा जाता था. पिता ने उसे 8वीं क्लास में एडमिशन करवाया लेकिन वह ढंग से पढ़ नहीं पाई. इसके बाद पिता ने उसे काम करने के लिए खेतों में ले जाना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़की ने पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला कर लिया. 

खाने में जहर मिलाकर परिवार को खिलाया

पुलिस के मुताबिक लड़की ने 12 जुलाई की रात को खाना बनाकर घरवालों को खिलाया. उसे खाने के बाद 80 साल की दादी, 45 साल के पिता, 40 साल की मां, 16 साल की बहन और भाई की हालत खराब हो गई. उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां भाई को छोड़कर सबकी मौत हो गई. अब फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है कि उस रात खाने में जहर (Poison) मिलाया गया था. 

ये भी पढ़ें- जालिम पति ने पत्नी के पूरे शरीर को चाकू से गोद दिया, जानें उसके बाद क्या किया

फॉरेंसिक रिपोर्ट से हुआ घटना का खुलासा

इसके बाद दोबारा से लड़की से पूछताछ हुई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. हत्या का कारण जानकर पुलिस अधिकारी भी सन्न हैं. पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ हत्या (Murder) का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि नाबालिग होने की वजह से उसके केस को सुनवाई के लिए जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भेजने का फैसला लिया गया है. 

LIVE TV

Trending news