Kashmir: आतंकियों ने इंस्पेक्टर की गोलियों से छलनी कर दी जान, द रेजिस्टेंस फ्रंट ने ली जिम्मेदारी

आतंकियों ने पुलिस के इंस्पेक्टर डार पर करीब तीन गोलियां चलाई. उस समय डार नमाज पढ़कर घर लौट रहे थे. गोलियां लगते ही वो गिर गए, जहां से उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. 

Kashmir: आतंकियों ने इंस्पेक्टर की गोलियों से छलनी कर दी जान, द रेजिस्टेंस फ्रंट ने ली जिम्मेदारी
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जिले के बाहरी क्षेत्र कनिपोरा नौगाम में आतंकियों ने इंस्पेक्टर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. आतंकियों के हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार शहीद हो गए. इस हमले के बाद आस पास के इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान छेड़ा गया.

नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे डार

ये वारदात मंगलवार शाम करीब 8:15 की है. जब आतंकियों ने पुलिस के इंस्पेक्टर डार पर करीब तीन गोलियां चलाई. उस समय डार नमाज पढ़कर घर लौट रहे थे. गोलियां लगते ही वो गिर गए, जहां से उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

CID में तैनात थे डार

शहीद पुलिस इंस्पेक्टर की शिनाख्त सीआईडी विंग के परवेज़ अहमद डार के तौर पर हुई है, जो पारिमपोरा में तैनात थे. आतंकी हमले को लेकर पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. हालांकि इस हमले की जिम्मेदारी द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है. 

टीआरएफ ने जारी किया बयान

टीआरएफ ने सोशल मीडिया पर इसकी जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हमले को शहीद आनस स्क्वॉड के कैडर ने अंजाम दिया. संगठन ने इसे टारगेट किलिंग बताते हुए कहा कि ये उन पुलिसकर्मियों को चेतावनी है जो युवाओं को प्रताड़ित करते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.