'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान Sushant की इस शख्स से हुई थी गहरी दोस्ती, जानें क्या कहा
Advertisement

'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान Sushant की इस शख्स से हुई थी गहरी दोस्ती, जानें क्या कहा

टीवी शो पवित्र रिश्ता की शूटिंग के दौरान सुशांत की मुलाकात अविनाश कदम से हुई थी, जो बाद में गहरी दोस्ती में बदल गई.

'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान Sushant की इस शख्स से हुई थी गहरी दोस्ती, जानें क्या कहा

मुंबई: बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पहले टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की शूटिंग साल 2010 में मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुई थी. इसी दौरान सुशांत की मुलाकात अविनाश कदम (Avinadh Kadam) से हुई थी, जो बाद में गहरी दोस्ती में बदल गई. अविनाश बताते हैं कि शूटिंग के बाद अक्सर सुशांत क्रिकेट खेलते थे, तभी उनकी मुलाकात एक जिंदा दिल इंसान से हुई थी. 

अविनाश ने बताया कि एक दिन वो क्रिकेट खेलने नहीं पहुंचे पाए थे. तो इसके अलगे ही दिन उन्हें सुशांत को इसका कारण बताना पड़ा था. अविनाश ने आगे बताया कि उस वक्त मेरे हाथ में एक मराठी न्यूजपेपर था, जिसमें एक आत्महत्या की खबर थी और वो उसे ध्यान से पढ़ रहे थे. लेकिन जब सुशांत ने ये नजारा देखा तो उन्होंने मुझे डाटा था और तकरीबन 15 मिनट तक समझाते हुए कहा कि जिंदगी में ऐसी नेगेटिव खबर को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें:- Sushant Suicide Case: SC के फैसले के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने बुलाई आपात बैठक

उस घटना को याद करते हुए अविनाश ने कहा, जो व्यक्ति आत्महत्या के बारे में इतना डिटेल में उन्हें समझा सकता है, ऐसी खबरों को भी तवज्जो तक देने से इनकार करता है, वो शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता. अविनाश ने बताया कि सुशांत के बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही उनका संपर्क टूट गया था. वे पिछले कई वर्षों से सुशांत से नहीं मिले और उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी चेंज कर दिया था. 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर सुसाइड केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सुशांत के पिता और बिहार सरकार की लगातार मांग के बाद कोर्ट ने बुधवार को ये बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट ने सीबीआई को जल्द से जल्द जांच पूरी कर रिपोर्ट दाखिल करने के आदेश दिए हैं. साथ ही सुशांत मामले से जुड़े केस पर भी कार्रवाई करने की छूट कोर्ट ने सीबीआई को दी है. सीबीआई के अधिकारी जल्द ही मुंबई पुलिस से सुशांत केस से जुड़े सभी फाइल,एफआईआर आदि ले लेगी.

 LIVE TV

Trending news