कोलकाता: YOUTUBE देखकर करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने 10 आरोपियों को धरा

आरोपी बाइक चोरी कर बांगलादेश भेज देते थे और कभी बाइक के पार्ट बेचकर देते थे. 

कोलकाता: YOUTUBE देखकर करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने 10 आरोपियों को धरा
पुलिस ने आरोपियों के पास कई चोरी की गई बाइक बरामद की है.

कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि ये गैंग यू-ट्यूब में वीडियो देखकर बाइक चोरी करते थे. घटना कोलकाता के बागुईहाटी की है, जहां पुलिस ने 10 छात्रों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये सभी आरोपी करीब एक साल से चोरी की वारदात में शामिल थे. आरोपी बाइक चोरी कर बांगलादेश भेज देते थे और कभी बाइक के पार्ट बेचकर देते थे. 

पुलिस ने बताया कि ये छात्र यूट्यूब में बाइक के ताले कैसे तोड़े जाए, इस तरह की वीडियो देखकर बाइक चोरी को अंजाम देते थे. आरोपियों ने बागुईहाटी, केष्टोपुर समेत राजारहाट न्यू टाउन के विभिन्न इलाकों में सड़क किनारे या फिर घर के बाहर खड़ी बाइक की इस गैंग ने चोरी की है. 

घटना का जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बाइक चोरी की शिकायत लगातार बागुईहाटी थाने में बढ़ती जा रही थी. लगातार बढ़ी बाइक चोरी की घटना को लेकर पुलिस सचेत हुई और गैंग का पर्दाफाश किया. इस गैंग में 10 लोग शामिल हैं, जिसमें 4 नाबालिग भी शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से 10 बाइक भी बरामद की है. पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. 

आरोपियों ने ये कबूल किया कि वह ऐसी बाइकों को निशाना बनाते थे, जो सीसीटीवी की पहुंच से बाहर होती थी आरोपियों ने पूठताछ में ये कबूल किया कि वह बाइक चोरी कर उत्तर 24 परगना से होते हुए सीधे बांग्लादेश में भेज देते थे और कभी बाइक के पार्ट बेच देते थे.