इस कॉन्स्टेबल ने बेघर जानवरों के लिए किया दिल छू लेने वाला काम, जमकर हो रही है तारीफ
Advertisement

इस कॉन्स्टेबल ने बेघर जानवरों के लिए किया दिल छू लेने वाला काम, जमकर हो रही है तारीफ

Traffic Police Constable Viral Image: कोलकाता पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की तारीफ की. सोशल मीडिया पर कॉन्स्टेबल की फोटो खूब वायरल हो रही है.

फोटो साभार: Twitter@KolkataPolice

कोलकाता: जब बारिश (Heavy Rain) होती है तो हर कोई भीगने से बचने के लिए कोई ना कोई आसरा ढूंढता है. लेकिन जानवरों के बारे में कोई नहीं सोचता है, उन्हें कोई शरण नहीं देता है. बारिश के दौरान गाय, कुत्ते और सड़कों पर घूमने वाले अन्य जानवर भीग जाते हैं. ऐसे में पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) के एक कॉन्स्टेबल का उदार चेहरा सामने आया है. उन्होंने इंसानियत की मिसाल कायम की है.

  1. कोलकाता में तैनात है पुलिस कॉन्स्टेबल
  2. लोगों ने कोलकाता पुलिस को किया सलाम
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

पुलिस कॉन्स्टेबल ने किया ऐसा काम

बता दें कि पश्चिम बंगाल के इस कॉन्स्टेबल ने कुत्तों को बारिश में भीगने से (Policeman Saves Stray Dogs) बचाया. वो खुद छाता लेकर कुत्तों के लिए खड़े हो गए. कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस कॉन्स्टेबल की तारीफ की. इस कॉन्स्टेबल का नाम तरुण कुमार मंडल है. तरुण ट्रैफिक पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं और कोलकाता में तैनात हैं.

ये भी पढ़ें- कभी अजगर को खून की उलटी करते देखा है? नहीं तो यहां देखिए

कोलकाता पुलिस का ट्वीट

कोलकाता पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'ये दिन का सबसे अच्छा मोमेंट है. 7 प्वाइंट क्रॉसिंग के पास पार्क सर्कस पर ईस्ट ट्रैफिक गार्ड कॉन्स्टेबल तरुण कुमार मंडल.'

लोगों ने की कॉन्स्टेबल की तारीफ

गौरतलब है कि कॉन्स्टेबल तरुण कुमार मंडल की कुत्तों को बारिश से बचाने वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर मोहित खेतान ने ट्वीट किया, 'भारी बारिश में ड्यूटी के दौरान जानवरों की मदद करते हुए, कोलकाता पुलिस को सलाम.'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेघरों की मदद करने के लिए धन्यवाद सर!'

एक यूजर ने लिखा कि इतने प्यार के लिए मैं उनका हृदय से सम्मान करता हूं.

VIDEO-

Trending news