Crime News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में गैंगरेप, 4 आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11270138

Crime News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में गैंगरेप, 4 आरोपियों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

Delhi Crime News: सरकार और कानून की सख्ती के बावजूद देश की आधी आबाधी के ऊपर होने वाले अत्याचार और अपराध कम नहीं हो रहे हैं. ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी का है जहां देश के सबसे व्यस्ततम रेलवे स्टेशनों में से एक नई दिल्ली स्टेशन में चार हैवानों ने एक महिला को सरेआम बेआबरू कर दिया.

फाइल फोटो

Gangrape at New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है. वारदात के बाद महिला ने खुद पुलिस को फोन करके अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. इस खुलासे के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजने के साथ इस मामले की जांच शुरू की थी.

  1. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में महिला से गैंगरेप
  2. परिचित ने साथियों के साथ की थी हैवानियत
  3. पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन में वारदात

दिल्ली पुलिस की गिनती दुनिया की कुछ हाईटेक और एडवांस पुलिस एजेंसियों में होती है. ऐसे में दिन और रात यानी चौबीसों घंटे चौकसी और गश्त का दावा करने के बावजूद जब रेलवे स्टेशन में एक महिला की सरेआम इज्जत लुटने की खबर आई तो हड़कंप मच गया. पीड़ित महिला फरीदाबाद की रहने वाली है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है. महिला का आरोप है कि रेलवे स्टेशन पर 2 लोगों ने उसके साथ रेप किया, जबकि 2 कर्मचारी बाहर पहरा दे रहे थे. रेलवे पुलिस को इस संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 21 तारीख की रात को आरोपी ने उसे फोन करके स्टेशन बुलाया. आरोपी ने कहा था कि उसके बेटे का जन्मदिन है और उसने छोटी सी पार्टी रखी है. इसके बाद पीड़िता रात साढ़े दस बजे कीर्ति नगर पहुंची, जहां से आरोपी उसे अपने साथ ले गया. महिला ने ये भी बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 और 9 के बीच पहुंचने पर आरोपी ने उसे एक कमरे में बैठने को कहा फिर उसने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. महिला की शिकायत पर आनन फानन में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news