Palghar: कोरोना काल में गाइडलाइंस का उल्लंघन, तांत्रिक समेत 2 गिरफ्तार; हजारों का जुर्माना भी वसूला
Advertisement

Palghar: कोरोना काल में गाइडलाइंस का उल्लंघन, तांत्रिक समेत 2 गिरफ्तार; हजारों का जुर्माना भी वसूला

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में पुलिस ने एक मकान में छापा मारने के बाद एक ‘तांत्रिक’ तथा एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यहां लोगों की भीड़ कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के खतरे के बीच खुद और अपने परिवार को स्वस्थ और सुरक्षित रहने की आस में पहुंची थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पालघर: मुंबई (Mumbai) से सटा पालघर (Palghar) जिला एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां भी कोरोना काल की मुसीबतों के बीच 18 साल से ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है. ऐसे में यहां का स्वास्थ्य विभाग कोविड गाइडलाइंस (Covid Protocol) का पालन कराने के लिए लोगों को लगातार जागरूक करने के साथ वैक्सीनेशन अभियान चला रहा है. दूसरी ओर यहां कई लोग तंत्र-मंत्र के सहारे खुद और परिवार को स्वस्थ और सुरक्षित रखने की आस लगाए हैं.

तांत्रिक समेत 2 गिरफ्तार

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में पुलिस ने एक मकान में छापा मारने के बाद एक ‘तांत्रिक’ तथा एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस मकान में लोग स्वस्थ होने की आस में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए थे. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि विक्रमगढ़ तहसील के सकतोर गांव में स्थित एक मकान पर शुक्रवार दोपहर को छापा मारा गया.

ये भी पढ़ें- Corona Update: कोरोना संक्रमण के 24 घंटे में 3.26 लाख नए केस, 3890 की मौत

भीड़ से वसूला हजारों का जुर्माना

पुलिस ने बताया कि उन्होंने वहां पर मौजूद 25 लोगों से मास्क न पहनने के लिए 12,500 रुपये का जुर्माना भी वसूला. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर जिला ग्रामीण पुलिस ने मकान पर छापा मारा और पाया कि वहां कुछ अंधविश्वासी गतिविधियां चल रही थीं. घटनास्थल पर महिलाओं समेत करीब 50 लोग एकत्रित थे.’

छापे के दौरान कई लोग भाग गए लेकिन पुलिस ने ‘तांत्रिक’ और मकान के मालिक समेत 27 लोगों को पकड़ लिया. ‘तांत्रिक’ और मकान मालिक को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

LIVE TV

 

Trending news