जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के बाद से कर रहे थे प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow12381310

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के बाद से कर रहे थे प्रदर्शन

Breaking News 13th August 2024: कन्नौज में रेप की कोशिश के आरोपी नवाब सिंह से सपा ने पल्ला झाड़ लिया है. कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद से भारी नाराजगी है. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

 

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के बाद से कर रहे थे प्रदर्शन
LIVE Blog

आज की ताजा खबर 13 अगस्त 2024 LIVE: यूपी के कन्नौज में रेप की कोशिश के आरोप में पुलिस ने एक समाजवादी पार्टी के नेता को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि नवाब सिंह ने लड़की और उसकी बुआ को नौकरी देने के बहाने बुलाया था और लड़की से रेप करने की कोशिश की, जिसके बाद लड़की की बुआ ने 112 नंबर डायल कर पुलिस बुलाई. देर रात मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नेता समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का करीबी बताया जा रहा है. हालांकि, पार्टी ने भी अब उससे अपना पल्ला झाड़ लिया है और कहा है कि वह किसी भी तरह से समाजवादी पार्टी के सदस्य नहीं हैं.

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के बाद से ही भारी नाराजगी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्रेनी डॉक्टर के घर जाकर उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों से बात की. परिजनों से मिलने के बाद ममता ने बंगाल पुलिस को 7 दिन में केस सुलक्षा देने का अल्टीमेटम भी दे दिया. दूसरी तरफ, TMC नेता कुणाल घोष ने एक ऑडियो जारी किया. ऑडियो में दावा किया गया कि है इस मामले में एक से ज्यादा आरोपी शामिल थे, जो रसूखदार हैं. ज़ी न्यूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता.

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आतंकवाद से जुड़े मामलों में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग कठुआ-बानी किश्तबाड़ इलाके में हाल ही में चार जवानों की हत्या और दूसरी आतंकी गतिविधियों में शामिल थे. पुलिस के मुताबिक, डोडा, कठुआ और ऊधमपुर में छानबीन चल रही थी और ये आतंकवादी हाल ही में कई जगह घुसपैठ कर चुके थे. एक नेटवर्क भी काम कर रहा था जो आतंकियों को मदद पहुंचाता था. पुलिस ने इस नेटवर्क के मुख्य सरगना के तौर पर मोहम्मद लतीफ को गिरफ्तार किया है, जो कठुआ का रहने वाला है. इसके साथ दूसरे आठ लोग भी शामिल थे, जो आतंकियों के मददगार थे.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

13 August 2024
23:30 PM

दिल्ली मेट्रो सेवाएं 15 अगस्त को सुबह 4 बजे होंगी शुरू

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने खास तैयारी की है. स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने वाले लोगों की यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए डीएमआरसी ने विशेष परिचालन समय का ऐलान किया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मुताबिक, मेट्रो सेवाएं हर टर्मिनल स्टेशन से सभी लाइनों पर सुबह 4:00 बजे से शुरू होगी. इस दिन सुबह 6 बजे तक हर 15 मिनट के अंतराल पर मेट्रो आम लोगों के लिए उपलब्ध रहेगी. इसके बाद सामान्य टाइम टेबल के हिसाब से मेट्रो ट्रेन का परिचालन होगा.डीएमआरसी ने एक्स पोस्ट पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, "गुरुवार, 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए जनता की सुविधा के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो सभी टर्मिनल स्टेशनों से अपनी सभी लाइनों पर सुबह 04:00 बजे से सेवाएं शुरू करेगी. ट्रेन सेवाएं सुबह 06:00 बजे तक सभी लाइनों पर 15 मिनट के अंतराल पर उपलब्ध रहेंगी और उसके बाद बाकी दिनों की तरह नियमित समय सारणी का पालन जाएगा."

22:40 PM

दिल्ली में रुक-रुक कर हुई बारिश, अगले दो दिनों के लिए 'येलो अलर्ट' 

दिल्ली में मंगलवार को रुक-रुक कर बारिश हुई और अधिकतम तापमान सामान्य से 0.6 डिग्री कम 33.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने आगामी तीन दिनों के लिए बारिश का 'येलो अलर्ट' जारी किया है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार सफदरजंग वेधशाला ने मंगलवार सुबह तक 20.2 मिमी बारिश दर्ज की. बारह अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे से 13 अगस्त को सुबह साढ़े आठ बजे तक 24 घंटे की अवधि में पालम में 29.4 मिमी, लोदी रोड में 24.7 मिमी और नजफगढ़ में 41.5 मिमी बारिश हुई.

21:53 PM

नड्डा से मुलाकात के बाद डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के बाद से देशभर में प्रदर्शन कर रहे रेजिडेंट डॉक्टरों के प्रतिनिधिमंडल ने आज देर शाम दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात की और उन्होंने अपनी मांगों से जुड़ा ज्ञापन सौंपा. केंद्रीय मंत्री ने उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया.

21:41 PM

कन्नौज नवाब सिंह यादव प्रकरण में रेप की पुष्टि

कन्नौज के नवाब सिंह यादव प्रकरण में नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि हो गई है. एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि दुष्कर्म सामने आते ही पुलिस ने रेप की धारा भी मुकदमे में जोड़ दी है. एसपी ने बताया कि किशोरी की बुआ पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. किशोरी के बयान के बाद पूर्व सपा नेता की मुश्किलें बढ़ सकती है.

20:35 PM

जम्मू कश्मीर के हालात पर गृह सचिव के साथ बैठक करेगा चुनाव आयोग

निर्वाचन आयोग जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए बुधवार को केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला के साथ एक बैठक करेगा जहां उसकी योजना विधानसभा चुनाव कराने की है. यह जानकारी सूत्रों ने दी. निर्वाचन आयोग ने जम्मू कश्मीर में चुनाव तैयारियों की पिछले सप्ताह समीक्षा की थी. जम्मू में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार ने इस बात पर जोर दिया था कि आयोग केंद्र शासित प्रदेश में जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है. कुमार ने कहा कि कोई भी बाहरी या आंतरिक ताकत चुनाव प्रक्रिया को पटरी से नहीं उतार सकती. लोकसभा चुनाव में जम्मू कश्मीर में रिकॉर्ड मतदान के बाद कुमार ने कहा था, "यह सक्रिय भागीदारी जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए एक बहुत बड़ी सकारात्मक बात है, ताकि केंद्र शासित प्रदेश में लोकतांत्रिक प्रक्रिया जारी रहे." जम्मू कश्मीर में जब भी विधानसभा चुनाव होंगे,

19:55 PM

कोलकाता रेप मर्डर मामले को सीबीआई ने किया टेकओवर

कोलकाता रेप एंड मर्डर केस को CBI ने टेकओवर कर लिया है. FIR दर्ज करने के बाद कल दिल्ली से सीबीआई की एक स्पेशल टीम कोलकाता जाएगी. जिसमें मेडिकल ऑफिसर और CFSL के एक्सपर्ट के लोग शामिल होंगे.

19:10 PM

अदालत ने केजरीवाल, के कविता की न्यायिक हिरासत दो सितंबर तक बढ़ाई 

दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी घोटाले से संबंधित धन शोधन के एक मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बीआरएस नेता के. कविता और अन्य की न्यायिक हिरासत मंगलवार को दो सितंबर तक बढ़ा दी. विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने आरोपियों की न्यायिक हिरासत अवधि समाप्त होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अदालत के समक्ष पेश किए जाने के बाद उनकी हिरासत अवधि बढ़ा दी. उच्चतम न्यायालय ने पहले इस मामले में केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी थी. हालांकि, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अब भी तिहाड़ जेल में बंद हैं, क्योंकि उन्होंने मामले में जमानत बॉण्ड नहीं भरा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री इस कथित घोटाले के संबंध में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के एक मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

17:40 PM

दिल्ली में 17 अगस्त को होगी बीजेपी की बैठक

बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ( Office Bearer ) की बैठक 17 अगस्त ( शनिवार) को दिल्ली में होगी. इस बैठक में बीजेपी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगें. इस बैठक में बीजेपी के सभी प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन मंत्री भी मौजूद रहेंगें. ये बैठक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होगी. बीजेपी के संगठनात्मक चुनाव, सदस्यता अभियान समेत आगामी चार राज्यों के विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी होगी चर्चा . साथ ही लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर फीडबैक भी लिया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं.

16:22 PM

AAP ने स्वागत का जारी किया बयान

आम आदमी पार्टी ने 15 अगस्त को दिल्ली में तिरंगा फहराने के एलजी के आदेश का गुणा-भाग लगाने के बाद AAP ने इस फैसले के स्वागत वाला बयान जारी किया. बयान में कहा गया, हम 15 अगस्त को दिल्ली में गृह मंत्री कैलाश गहलोत को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के आदेश के स्वागत करते हैं. यह कदम एक नियुक्त प्रतिनिधि के बजाय एक निर्वाचित प्रतिनिधि को चुनने के लोकतंत्र के सिद्धांत का सम्मान करता है, जो हमारे शासन में लोगों के जनादेश के महत्व को मजबूत करता है. 

15:37 PM

कोलकाता रेप- मर्डर केस की होगी सीबीआई जांच, हाईकोर्ट का आदेश

कोलकाता में आरजी कार अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के मामले में अब सीबीआई जांच होगी. कोलकाता हाईकोर्ट ने आज मामले की सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया. अदालत ने पुलिस से कहा कि वह इस घटना से जुड़े तमाम दस्तावेज जल्द से जल्द सीबीआई के हवाले करे, जिससे वह अपनी जांच शुरू कर सके.

14:41 PM

कांग्रेस की बैठक में इन 3 मुद्दों पर हुई चर्चा

जयराम रमेश ने बताया कि कांग्रेस की बैठक में तीन मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में हिंडनबर्ग के मामले पर चर्चा हुई. पीएम इस केस मे पूरी तरह से शामिल है. हम संयुक्त संसदीय समिति (JPC) जांच की मांग करते है. इसके अलावा जातिगत गनगणना पर भी चर्चा हुई. सरकार इस पर देरी कर रही है. कांग्रेस इसको लेकर पूरे देश मे अभियान चलाएगी. संविधान के मुताबिक, ये जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होती है कि चुनाव के समय संविधान की सुरक्षा के जो मुद्दे हमने उठाए थे उसका पालन करना और सम्मान देना. इन तीन मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी अलग-अलग राज्यों मे पब्लिक लामबंदी का काम करेगी.

14:01 PM

Land for Job मामले में अब 17 अगस्त को होगी सुनवाई

जमीन के बदले नौकरी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में आज सुनवाई टल गई है. कोर्ट अब 17 अगस्त को अब सुनवाई करेगा.

13:32 PM

शेख हसीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

बांग्लादेश की अपदस्थ प्रधानमंत्री शेख हसीना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शेख हसीना और छह अन्य के खिलाफ पिछले महीने हुईं हिंसक झड़पों के दौरान किराने की एक दुकान के मालिक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नौकरी में आरक्षण की विवादास्पद व्यवस्था को लेकर अपनी अवामी लीग नीत सरकार के खिलाफ व्यापक विरोध प्रदर्शन के बाद पिछले सप्ताह इस्तीफा देकर भारत आ गई हसीना के खिलाफ दर्ज किया गया यह पहला मामला है. ढाका ट्रिब्यून अखबार की खबर के मुताबिक, यह मामला किराने की दुकान के मालिक अबू सईद के शुभचिंतक ने दर्ज कराया है, जिनकी मोहम्मदपुर में आरक्षण आंदोलन के समर्थन में 19 जुलाई को निकाले गए जुलूस के दौरान पुलिस की गोलीबारी में मौत हो गई थी. अन्य आरोपियों में अवामी लीग के महासचिव ओबैदुल कादर, पूर्व गृह मंत्री असदुज्जमां खान कमाल और पूर्व पुलिस महानिरीक्षक चौधरी अब्दुल्ला अल मामून शामिल हैं.

13:01 PM

बलात्कार और हत्या की घटना बहुत वीभत्स थी: हाई कोर्ट

कोलकाता रेप और मर्डर केस में कलकत्ता हाई कोर्ट ने आज कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना बहुत वीभत्स थी. इस घटना से संबंधित कई याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि विरोध प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों को अपनी भावनाएं व्यक्त करने का अधिकार है.

12:44 PM

Alert for Terror Attack: दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर मल्टी टेरर अलर्ट

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर मल्टी टेरर अलर्ट जारी किया है. Zee News के पास अलर्ट की कॉपी मौजूद है. 15 अगस्त को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है. इसके अनुसार, आतंकी मानव बम के रूप में हमला कर सकते हैं और वीवीआईपी को निशाना बना सकते हैं. Zee News के पास मौजूद अलर्ट में जम्मू कश्मीर में ताजा हमलों के बाद ज्यादा चौकसी बरतने के लिए कहा गया है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई, लश्कर-ए-तैयबा, टीआरएफ और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों की हर तरह से मदद कर रही है और इन संगठनों को हमले करने के लिए उकसा रही है.

12:32 PM

फारूक अब्दुल्ला का पीएम मोदी पर निशाना

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मैंने जवाहर लाल नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह के समय तक नहीं देखा कि कोई पीएम हिंदुस्तान को बांट रहा है. वो कहते हैं ये हिंदू हैं, ये मुसलमान हैं, ये सिख हैं, ये ईसाई हैं. ये कभी नहीं था कि तुम ये रंग पहनते हो. इन चुनावों में मैंने देखा देश के पीएम ने कहा यहां के मुसलमान यहां के बाशिंदे नहीं हैं, ये घुसपैठिए हैं.

12:17 PM

सीएम योगी की सुरक्षा होगी सख्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा सख्त होगी. शासन ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री समेत अन्य अति विशिष्ट और विशिष्ट व्यक्तियों की सुरक्षा व्यवस्था को और भी मजबूत करने का फैसला किया है. इसके लिए शासन में 151.80 लाख  रुपये मंजूर किया है. गृह विभाग ने जरूरी उपकरणों की खरीद के लिए 134 लाख रुपये मंजूर किए हैं. इसमें 10 BR ब्रिफकेश सुरक्षा में नियुक्त कमांडो के लिए 8 BR हेलमेट और BR जैकेट और 10 होल्स्टर खरीदे जाएंगे.

12:01 PM

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम फिर 21 दिनों की फरलो

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को सुबह लगभग 6:30 जेल से बेल पर बाहर आ गए हैं. गुरमीत राम रहीम को 21 दिन की फरलो मिली है. बता दें कि दो साध्वियों की हत्या के जुर्म में सजा मिलने के बाद साल 2017 से राम रहीम रोहतक जेल में बंद हैं और अब वे उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित आश्रम में रहेंगे.

11:47 AM

दिल्ली मे आज कांग्रेस की अहम बैठक

लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की पहली बड़ी बैठक आज होने वाली है. कांग्रेस के सभी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों को बैठक में बुलाया गया है. बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ये बैठक अहम मानी जा रही है. बैठक के एजेंडे में जातिगत जनगणना भी शामिल है. बैठक में शामिल होने के लिए सचिन पायलट, अजय माकन, भूपेश बघेल, अजय कुमार, दीपक बैज, गोविंद सिंह डोटासरा, वाई एस शर्मीला पहुंच गए हैं.

11:33 AM

देशभर में इंसाफ की मांग कर रहे हैं डॉक्टर

कोलकाता में ट्रेनी लेडी डॉक्टर की हत्या और रेप से जुड़े मामले में देशभर के डॉक्टर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. देश के अलग अलग शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं और रेजिडेंट डॉक्टर दोषी के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं. बता दें कि कोलकाता के अलावा दिल्ली, मुंबई, पटना, अलीगढ़ और नागपुर समेत देशभर के कई शहरों में डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं.

11:16 AM

कोलकाता में लेडी डॉक्टर रेप-हत्या मामले में हाई में सुनवाई आज

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर की हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी की याचिका पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. इसके साथ 2 जनहित याचिकाओं पर भी सुनवाई होगी.

10:51 AM

ममता बनर्जी के मंत्री-विधायक करना पड़ा विरोध का सामना

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से बलात्कार के बाद हत्या को लेकर आज पश्चिम बंगाल के मंत्री जावेद अहमद खान और टीएमसी विधायक स्वर्ण कमल साहा को छात्रों के विरोध का सामना करना पड़ा. कोलकाता के नेशनल मेडिकल कॉलेज पहुंचे दोनों लोगों के सामने छात्रों ने प्रदर्शन किया.

10:33 AM

आरजी कर अस्पताल पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम

राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम कोलकाता के आरजी कर अस्पातल पहुंची है. ये वही अस्पताल है, जहां महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या हुई है.

10:17 AM

Kolkata Rape and Murder case: हड़ताली डॉक्टरों की मांग

1- मामले की तत्काल न्यायिक जांच और 14 अगस्त के अंदर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग।
2- दोषियों को फांसी की सजा की मांग।
3- सीसीटीवी फुटेज और पीएम रिपोर्ट सहित प्रासंगिक सबूतों की मांग करते हुए नामित प्रतिनिधियों के साथ साझा किया जाना चाहिए.
4- सरकार को पीड़ित माता-पिता के जीवन भर के समर्थन के लिए वित्तीय मुआवजे की घोषणा करनी चाहिए क्योंकि वह उनकी एकमात्र संतान थी.
5- एमएसवीपी से लिखित माफी और इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि प्रिंसिपल, छात्रों के डीन, चेस्ट मेडिसिन के एचओडी और सहायक अधीक्षक उस दिन ड्यूटी पर थे और उन्हें किसी भी संस्थान में किसी भी प्रशासनिक पद पर नियुक्त नहीं किया जाना चाहिए.
6- पुलिस आयुक्त को सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले किसी भी प्रकार के डिजिटल विरूपण के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए
7- 10 अगस्त को कोलकाता पुलिस द्वारा एक जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट पर कोलकाता पुलिस से लिखित माफी की मांग.

10:05 AM

Kolkata Rape and Murder case: हड़ताल पर रेजिडेंट डॉक्टर, आज से ओपीडी भी बंद

कोलकाता में डॉक्टर से रेप और हत्या को लेकर डॉक्टरों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज भी रेजिडेंट डॉक्टर की हड़ताल जारी है और आज आज से OPD भी बंद है. इस वजह हालात ज्यादा बिगड़ सकते हैं.

09:54 AM

Kolkata Rape and Murder Case: कुणाल घोष द्वारा जारी ऑडियो में क्या?

पहला व्यक्ति- R G Kar की घटना थोड़ी बताओ.
दूसरा व्यक्ति- R G Kar की पूरी घटना दिखावा है, प्रिंसिपल और उनके साथी ही करा रहे हैं. मूवमेंट का कोई चेहरा होगा या अथॉरिटी गलत बयानबाजी कर रहा है, इसके खिलाफ कोई कुछ नहीं बोल रहा है, हमें अच्छा लग रहा है कि बाहरवाले भी हमारे साथ हैं, लेकिन हम खुद sustainable नहीं हैं, क्योंकि RG Kar का एक इतिहास है rightist movement को दबाने का, कल एक वीडियो सामने आया कि एक सिविक वॉलंटियर को गिरफ्तार किया गया है, वो एक संदिग्ध है, संग-संग हमने व्हीसल ब्लोअर किया है, अथॉरिटी ने सोचा था उससे हम भूल जाएंगे, लेकिन हमारे पास उतना तो IQ है कि हम समझ सकें कि वो काम एक व्यक्ति के द्वारा करना संभव नहीं है.

09:42 AM

कोलकाता रेप-मर्डर केस में शामिल थे 1 से ज्यादा लोग?

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के बाद से ही भारी नाराजगी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्रेनी डॉक्टर के घर जाकर उसके माता-पिता और परिवार के सदस्यों से बात की. परिजनों से मिलने के बाद ममता ने बंगाल पुलिस को 7 दिन में केस सुलक्षा देने का अल्टीमेटम भी दे दिया. दूसरी तरफ, TMC नेता कुणाल घोष ने एक ऑडियो जारी किया. ऑडियो में दावा किया गया कि है इस मामले में एक से ज्यादा आरोपी शामिल थे, जो रसूखदार हैं. ज़ी न्यूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news