Live Breaking News: बीबीसी ऑफिस सर्वे को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- दूध का दूध और पानी का पानी होगा
Advertisement
trendingNow11570836

Live Breaking News: बीबीसी ऑफिस सर्वे को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- दूध का दूध और पानी का पानी होगा

Live Updates and Breaking News of 14th February 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: बीबीसी ऑफिस सर्वे को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- दूध का दूध और पानी का पानी होगा
LIVE Blog
14 February 2023
14:19 PM

दूध का दूध और पानी का पानी होगा: बीजेपी

दिल्ली-मुंबई समेत बीबीसी के 20 दफ्तरों पर आयकर विभाग के सर्वे को कांग्रेस द्वारा अघोषित आपातकाल बताए जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है और कहा है कि जांच एजेंसियों को अपना काम करने दें. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस देशविरोधियों के साथ है. उन्होंने कहा कि बीबीसी का इतिहास द्वेष भरा है और यह विश्व की सबसे भ्रष्ट संस्था हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने बीबीसी दफ्तरों पर कार्रवाई को लेकर कहा कि दूध का दूध और पानी का पानी होगा.

13:18 PM

PM मोदी आज शाम 4:30 बजे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से बातचीत करेंगे. (इनपुट- सिद्धांत सिब्बल)

12:34 PM

दिल्ली में BBC के दफ्तर पर छापा, आयकर विभाग की रेड जारी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीबीसी के दफ्तर पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. आयकर विभाग की टीम ने बीबीसी के दफ्तर को सील कर दिया है और रेड अभी जारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टैक्स चोरी के मामले में छापेमारी चल रही है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

12:01 PM

IIT मद्रास के हॉस्टल में छात्र लगाई फांसी

महाराष्ट्र के द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने IIT मद्रास के छात्रावास में फांसी लगाई है. सूत्रों का कहना है कि आत्महत्या तनाव के कारण हुई है. कोट्टूरपुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी लगाई है, जो महाराष्ट्र का रहने वाला है.

09:52 AM

पुलवामा आतंकी हमले की आज चौथी बरसी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज (14 जनवरी) चौथी बरसी है. आज पुलवामा जिले के लेथपोरा में श्रद्धांजलि दी जाएगी. बता दें कि 14 फरवरी 2019 को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे. 

08:40 AM

न्यूजीलैंड में आपातकाल

न्यूजीलैंड में बाढ़ और भूस्खलन के बाद एक और मुसीबत आने वाली है, जिसे देखते हुए न्यूजीलैंड सरकार ने मंगलवार को राष्ट्रीय आपातकाल (National State of Emergency) की घोषणा कर दी. दरअसल, न्यूजीलैंड में गेब्रियल चक्रवाती तूफान (Cyclone Gabriel) का खतरा मंडरा रहा है, जिसे देखते हुए सरकार ने आपातकाल लगा दिया है.

07:59 AM

अमेरिका के मिशिगन यूनिवर्सिटी कैंपस में फायरिंग, पांच लोगों को लगी गोली

अमेरिका के मिशिगन में मिशिगन यूनिवर्सिटी कैंपस में गोलीबारी हुई है. ताजा जानकारी के मुताबिक पांच लोगों को गोली लगी है, जिसमें दो की मौत हो चुकी है. बड़ी संख्या में पुलिस बल और आपातकालीन सेवा टीम घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पुलिस का कहना है कि चश्मदीदों ने कई राउंड फायरिंग होने का दावा किया है.

07:39 AM

संसद में मेरे कुछ बयान हटाए गए: राहुल गांधी

केरल के वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि संसद में मेरे बयान के कुछ अंश हटाए गए. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम ने मेरे सवालों के जवाब नहीं दिए. इसको केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि संसद में असंवैधानिक भाषण को हटाया जाता है.

07:21 AM

दिल्ली में एक महीने तक चलेगा DDA का बुलडोजर

दिल्ली में एक महीने तक लगातार DDA का बुलडोजर चलेगा. आज भी महरौली में अतिक्रमण पर कार्रवाई संभव है. कल भी महरौली समेत अन्य इलाकों में अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई हुई थी. कार्रवाई के विरोध में हो रहे लगातार हंगामे के बीच अतिक्रमण हटाने वाली जगहों पर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. लगातार DDA की दी गई नोटिस पर कार्रवाई हो रही है.

06:49 AM

कानपुर हादसे पर विपक्ष हमलावर

कानपुर हादसे पर अब विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर हो गया है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने इस घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने ट्वीट इस पूरी कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. समाजवादी पार्टी ने इस कार्रवाई को ब्रह्महत्या का दोष कहा है. वहीं, कांग्रेस ने अपने ट्वीट में बुलडोजर नीति को कठघरे में खड़ा किया है.

06:31 AM

कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान झुग्गी में लगी आग

यूपी के कानपुर में अतिक्रमण रोधी अभियान के दौरान मां-बेटी के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, कानपुर देहात के मैथा तहसील के मड़ौली गांव में कृष्ण गोपाल दीक्षित के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत थी. सोमवार को एसडीएम मैथा ज्ञानेश्वर प्रसाद, पुलिस व राजस्व कर्मियों के साथ गांव में अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे. आरोप है कि टीम ने जेसीबी से नल और मंदिर तोड़ने के साथ ही छप्पर गिरा दिया. इससे छप्पर में आग लग गई और वहां मौजूद प्रमिला (44) व उनकी बेटी नेहा (21) की आग की चपेट में आने से जलकर मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कृष्ण गोपाल दीक्षित गंभीर रूप से झुलस गए.

06:15 AM

राहुल गांधी का वाराणसी दौरा रद्द

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द हो गया है और वो दिल्ली लौट गए हैं. इसके कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी के चार्टेड प्लेन को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बाबतपुर एयरपोर्ट) पर नहीं उतरने दिया गया. प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से घबरा गई है. बता दें कि राहुल गांधी को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयागराज जाना था.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news