हरियाणा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 40 नेताओं के नाम शामिल
Advertisement
trendingNow12426140

हरियाणा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 40 नेताओं के नाम शामिल

Hindi News Live Udpates: देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ...

हरियाणा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 40 नेताओं के नाम शामिल
LIVE Blog

देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए हमारे इस लाइव ब्लॉग के साथ...

12 September 2024
22:15 PM

हरियाणा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 40 नेताओं के नाम शामिल

- भाजपा ने हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मनोहर लाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, धर्मेंद्र प्रधान ,पीयूष गोयल, अर्जुन राम मेघवाल, हरदीप सिंह पुरी, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर सहित कई केंद्रीय मंत्रियों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है.

- हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडौली के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी भाजपा ने स्टार प्रचारक बनाया है.

- पार्टी ने राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, स्मृति ईरानी एवं संजीव बालियान, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब कुमार देब, सतीश पुनिया, सुरेंद्र सिंह नागर, सुधा यादव, किरण चौधरी, मनोज तिवारी, नवीन जिंदल, अशोक तंवर, कुलदीप बिश्नोई, फिल्म अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी और महिला पहलवान बबीता फोगाट को भी 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है. हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होना है और 8 अक्टूबर को मतगणना होगी. 

18:11 PM

असम के गुवाहाटी में बुलडोजर एक्शन के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस फायरिंग में 2 की मौत

असम के गुवाहाटी स्थित सोनपुर के कोसूटोली में बुलडोजर कार्रवाई चल रही थी. वहां पर रह रहे लोगों के घर तोरे जा रहे हैं इस दौरान आज जब घर तोड़ने के लिए बुलडोजर लेकर प्रशासन के लोग पहुंचे तो वहां के स्थानीय लोग हाथ में लाठी लेकर निकल आए. अपने घर को बचाने इस दौरान पुलिस ने फायरिंग की और दो लोगों की मौत हो चुकी और अन्य 12 लोग घायल होने की खबर. हैदर अली और जुवाहिद अली थे इस बात पर मुस्लिम स्टूडेंट यूनियन ऑफ असम के तरफ से प्रतिक्रिया भी आई है उन्होंने नाराज की व्यक्त की इस घटना को लेकर. (गुवाहाटी से शरीफ उद्दीन अहमद )

17:00 PM

लाइव टेलीकास्ट नहीं होगी मीटिंग... हड़ताल कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक पर ममता की शर्त

- कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में गतिरोध को हल करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में बातचीत करने के बंगाल सरकार के ‘सकारात्मक रुख’ का आंदोलनकारी कनिष्ठ चिकित्सकों ने स्वागत किया और बृहस्पतिवार शाम पांच बजे राज्य सचिवालय में प्रस्तावित बैठक में भाग लेने की घोषणा की. चिकित्सकों ने हालांकि राज्य सरकार द्वारा अनिवार्य 15 लोगों के बजाय 30 सदस्यों के साथ बैठक में भाग लेने की अपनी मांग पर कायम रहने का ऐलान किया.

- प्रदर्शनकारी चिकित्सकों ने यह भी कहा कि वे बातचीत का सीधा प्रसारण करने से कम पर राजी नहीं होंगे हालांकि राज्य के मुख्य सचिव बैठक के लिए अपने नये निमंत्रण में पहले ही इस मांग को अस्वीकार कर चुके हैं. एक प्रदर्शनकारी चिकित्सक ने कहा, “हम मुख्य सचिव के निमंत्रण और इस बात की पुष्टि का स्वागत करते हैं कि मुख्यमंत्री बैठक में मौजूद रहेंगी. हम खुले दिल से बैठक में शामिल होंगे लेकिन यह हमारे सहयोगी को न्याय दिलाने और राज्य भर में चिकित्सकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के मुद्दे पर केंद्रित होनी चाहिए.”

- चिकित्सकों ने कहा कि उन्होंने राज्य सरकार के ईमेल का जवाब अपराह्न करीब तीन बजकर 45 मिनट पर दे दिया था, जिसमें उन्होंने बैठक में उपस्थिति की पुष्टि की. चिकित्सक ने कहा, “राज्य के 26 मेडिकल कॉलेजों के चिकित्सक इस आंदोलन में भाग ले रहे हैं. अगर हम हर कॉलेज से एक सदस्य भी चुनते हैं तो भी 30 से कम लोगों का प्रतिनिधिमंडल होना संभव नहीं है.” उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल को सचिवालय ले जाने के लिए बस का इंतजाम कर लिया गया है. चिकित्सकों ने प्रस्तावित बैठक की पूरी प्रक्रिया का सीधा प्रसारण करने पर जोर दिया. उनका कहना है कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.

14:30 PM

odisha news: ओडिशा न्यूज़

ओडिशा सरकार ने बृहस्पतिवार को पूर्व-अग्निवीरों के लिए राज्य में पुलिस, वन, आबकारी, अग्निशमन आदि सुरक्षा संबंधी सेवाओं में भर्ती में 10 प्रतिशत आरक्षण को मंजूरी दी. सरकार ने शापूरजी पालोनजी पोर्ट मेंटेनेंस प्राइवेट लिमिटेड और ओडिशा स्टीवडोर्स लिमिटेड से इक्विटी शेयर को अदाणी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकॉनमिक जोन लिमिटेड (एपीएसईजेड) को हस्तांतरित करने की भी अनुमति दी.

14:20 PM

RAHUL GANDHI: राहुल गांधी का बड़ा बयान

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में दो सैन्य अधिकारियों और उनकी दो महिला मित्रों पर कथित हमले तथा इनमें से ‘एक महिला से दुष्कर्म’ की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर भाजपा की सरकारों का रवैया नकारात्मक है। उन्होंने यह दावा भी किया कि भाजपा शासित राज्यों में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगभग ध्वस्त हो चुकी है.

14:00 PM

Delhi weather update today: दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में बारिश

आज इंडिया गेट, जनपथ रोड, आर के पुरम, कालिंदीकुंज, गाजीपुर, इंदिरापुरम, लक्ष्मी नगर, द्वारका, कनॉट प्लेस, नोएडा, सफदरजंग, उत्तम नगर, ईस्ट ऑफ कैलाश और रोहिणी सहित दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में आज सुबह हल्की बारिश हुई। शहर में न्यूनतम तापमान 23.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 2.5 डिग्री कम है। साथ ही मौसम विभाग ने भारी वर्षा का ‘ऑरेंज’ अलर्ट जारी किया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्ष आर्द्रता 100 प्रतिशत दर्ज की गई। मौसम विभाग ने दिल्ली के लिए ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी किया है। ‘ऑरेंज अलर्ट’ का मतलब भारी बारिश और रेल, सड़क तथा हवाई परिवहन सेवाओं के संभावित व्यवधान से है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार, सुबह नौ बजे वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 83 दर्ज किया गया, जो ‘संतोषजनक’ श्रेणी में आता है.

13:23 PM

Rahul Gandhi on INDORE P Rape case: महू रेप केस पर राहुल गांधी ने सरकार को घेरा

Rahul on X- मध्य प्रदेश में सेना के दो जवानों के साथ हिंसा और उनकी महिला साथी के साथ दुष्कर्म पूरे समाज को शर्मसार करने के लिए काफी है। भाजपा शासित राज्यों की कानून व्यवस्था लगभग अस्तित्वहीन है - और, महिलाओं के खिलाफ़ दिन प्रतिदिन बढ़ते अपराधों पर भाजपा सरकार का नकारात्मक रवैया अत्यंत चिंताजनक। अपराधियों की ये निर्भीकता प्रशासन की पूर्ण नाकामी का परिणाम है और इस कारण देश में पनपता असुरक्षित वातावरण भारत की बेटियों की स्वतंत्रता, उनकी आकांक्षाओं पर बंदिश है। समाज और सरकार दोनों शर्मिंदा हों और गंभीरता से विचार करें - देश की आधी आबादी की रक्षा की ज़िम्मेदारी से कब तक आंख चुराएंगे!

13:14 PM

Akhilesh Yadav on BJP: बीजेपी पर भड़के अखिलेश

सुल्तानपुर में इंजीनियर के हाथ पैर बांधकर मुंह पर टेप लगाकर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मंगेश यादव को घर से रात को उठाकर उसका एनकाउंटर कर दिया गया जो सूटकेस मिला वो नया था कपड़े नए थे. जो मोटरसाइकिल मिली उसकी चोरी का मुकदमा बाद में लिखा गया. चप्पल पहन कर एनकाउंटर कर दिया गया. नोएडा में जिम इंस्ट्रक्टर का फर्जी एनकाउंटर हुआ. सबसे ज्यादा पीडीए का एनकाउंटर किया गया. यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है. यूपी को सरकार ने जिसकी सोच नकारात्मक हो वो विकास नहीं कर सकता विनाश करेगा. जो ह्रदय हीन है उससे क्या उम्मीद की जा सकती है. अगर पुलिसवालों में जरा भी दिमाग होता तो चप्पल में एनकाउंटर न करते.'

13:00 PM

Akhilesh Yadav Live: बीजेपी पर बरसे अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा है कि अयोध्या में जमीन की खुली लूट हो रही है. बीजेपी झूठे एनकाउंटक करवा रही है, यूपी में अन्याय की सीमा टूट गई है.  

12:30 PM

SHIMLA BAND: शिमला बंद की ताजा खबर

शिमला में व्यापारियों ने मार्च निकाला है. पुलिस के हमले और बल प्रयोग के विरोध में आज व्यापारियों ने तीन घंटे के बंद का ऐलान किया है.

11:55 AM

SP Peress Confrence Live: समाजवादी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

सपा के पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने का, 'अयोध्या में जमीनों की कालाबजारी और लूट के साथ अवैध कब्जे सत्ता के संरक्षण में हो रहे हैं. 13 हजार एकड़ सेना के युद्धाभ्यास की जमीन पर आज प्लाटिंग हो रही है. बड़े उद्योगपतियों ने वहां जमीन ले ली है. भाजपा विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने भरी मात्रा में जमीन खरीद ली है. सीपी शुक्ला पूर्व विधायक इन लोगों ने जमीन खरीदी है. ग्राम समाज की जमीन की फ्री करने जा रही है. 14 ग्राम सभाओं में सेना के युद्धाभ्यास क्षेत्र से बाहर करने की तैयारी है.

इनपुट - संवाददाता तुषार

11:40 AM

uttarakhand news: उत्तराखंड न्यूज़

उत्तराखंड डीजीपी अभिनव कुमार ने शिमला में हुए प्रदर्शन और पुलिसिया कार्रवाई के बाद उत्तराखंड में कैसी है तैयारियां हैं इस पर बड़ी बात कही है. डीजीपी ने कहा, 'देखिये इस चीज़ को थोड़ा बढ़ा चढ़ाकर पेश करने की कोशिश की जा रही है. मीडिया में यहां के लोगों की भावना को सही तरीके से पेश नहीं किया गया. वहां के स्थानीय सरपंचों ने बिना किसी आपत्ति के वो साइन बोर्ड हटाया. हमे यहां के लोगों की भी भावना समझनी होगी. ये एक धार्मिक तौर पर माना राज्य है. पर्वतीय गांव के लोगों में स्वाभाविक आशंकाएं आने लगी हैं.. सड़कों का जाल जैसे जैसे बढ़ा...अपराध बढे हैं...पिछले ६ महीनों में लव जिहाद के मामले बढे जिसमें नाबालिग छोटी बच्चियों को विशेष समुदाय को लोग मने बहला फुसलाकर लेकर गए..मगर लोगों से अपील है की इस तरह के बोर्ड ना लगाएं जिससे किसी विशेष समुदाय आहात ना हो... हम कानून के तहत सब बचाव अपनाएंगे...जिससे यहां के लोग भी सुरक्षित रहे..इनकी बहन बेटियां भी सुरक्षित रहे.'

 

11:10 AM

Bihar News: RJD का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए नेताओं पर बड़ा हमला

आरजेडी ने X पर किया पोस्ट- 'नरेंद्र मोदी, चिराग पासवान, जीतनराम माँझी, नीतीश कुमार, उपेंद्र कुशवाहा, विजय सिन्हा, पशुपति पारस इत्यादि के सौजन्य से बिहार में अपराध की बाढ़ और अपराधियों की बहार है. क्या हो narendramodi जी, इस जंगलराज में आपको मज़ा आ रहा है ना? चुनाव के वक्त फिर बिहार आकर बोलना कि बिहार का बेटा हूं?

10:55 AM

Haryana Congress List: कांग्रेस ने बाकी बची 4 सीटों में से 2 सीटों पर अपने उम्मीदवारवारो के नाम की घोषणा कर दी है. पार्टी ने नारनौद से जसबीर सिंह और उकलाना से नरेश सेलवाल को टिकट दी है. सूत्रों के मुताबिक बाकी 2 सीट गठबंधन को दी जा सकती हैं... भिवानी की सीट CPIM के खाते में जा सकती है.

10:24 AM

Jammu Kashmir Elections 2024 : जम्मू-कश्मीर चुनावों में इंजीनियर रशीद की रिहाई को लेकर भी सियासत गर्म

अबकी बार 400 पार का नारा देना वाली बीजेपी 240 सीटों पर सिमटने के बाद फूंक फूंक कर कदम रख रही है. 400 पार वाले नारे को लेकर विपक्षी दल जम्मू-कश्मीर में उस पर तंज कस रहे हैं. मल्लिकार्जुन खरगे ने अनंतनाग में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'कहां गए 400 पार वाले? 240 पर सिमट गए. हमारे इंडिया गठबंधन की 20 सीट और आ जातीं तो ये सब आज जेल में होते. खरगे के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. वहीं इंजीनियर रशीद की रिहाई को लेकर भी सियासत गर्माई है. महबूबा मुफ्ती ने इशारों इशारों में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जेल में बंद किसी गरीब व्यक्ति के माता-पिता को उससे मिलने की इजाजत नहीं है, लेकिन कुछ लोग जेल से चुनाव लड़ रहे हैं. अब सवाल ये है कि क्या अगर इंडिया गठबंधन सरकार बनाती तो इमरजेंसी पार्ट 2 करती? सवाल ये भी PDP और NC को निर्दलीय से डर लग रहा है? क्या बीजेपी मजबूत निर्दलीय उम्मीदरवार के सामने प्रत्याशी नहीं उतारेगी?  क्या इंजीनियर रशीद की पार्टी AIP बीजेपी की B टीम है.

10:00 AM

Indore gang rape: सेना के अफसर के दोस्तों से गैंगरेप

बड़ी खबर आ रही है इंदौर से.. जहां सेना के 2 अफसर की दोस्तों से गैंगरेप की वारदात सामने आई है... बताया जा रहा है कि महू में आर्मी के 2 अफसर और उनके दोस्त कार में पार्टी कर रहे थे.. तभी 7-8 बदमाश आए और पहले उन्होंने सबको बंधक बना लिया.. फिर उनसे मारपीट की और पैसे छीन लिए... आरोप है कि इसके बाद बदमाशों ने दोनों आर्मी अफसर की दोस्तों से गैंगरेप किया... 

09:50 AM

Haryana AAP Candidates List: आप की छठवीं सूची 

Haryana AAP Candidates List: Haryana AAP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने छठी लिस्ट जारी की है. इसमें कालका से ओपी गुर्जर, पंचकूला से प्रेम गर्ग, अंबाला सिटी से केतन शर्मा समेत 19 नाम शामिल हैं. अलावा पेहोवा से गेहल सिंह संधू, गुहला से राकेश खानपुर, जींद से वजीर सिंह, नरवाना से अनिल रंगा, तोशाम से दलजीत सिंह, फतेहाबाद से कमल बैंसला, ऐलनाबाद से मनीष अरोड़ा, नलवा से उमेश शर्मा, लोहारु से गीता श्योराण, बाढ़ड़ा से राकेश चांदवास, चरखी दादरी से धनराज कुंडू, बवानीखेड़ा से धर्मवीर कुंगड़, कोसली से सीए हिम्मत यादव, फेतहाबाद एनआईटी से रवि डागर और बडखल से ओपी वर्मा को टिकट दिया गया है.

09:28 AM

PM Modi with India Paris Paralympics winners:पैरालंपिक पदक विजेताओं से मिलेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (गुरुवार) को नई दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर भारत के पेरिस पैरालंपिक दल से मुलाकात करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी उनसे बातचीत करेंगे और पैरालंपिक के अनुभवों के बारे में चर्चा करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने ब्रुनेई में अपने आधिकारिक कार्यक्रम समाप्त करने के बाद समय निकालकर भारत के पैरालंपिक चैंपियन को फोन करके बधाई दी थी. भारत ने पेरिस पैरालंपिक में 29 मेडल जीतकर ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है.

09:01 AM

कठुआ एनकाउंटर अपडेट: Jammu and Kashmir के Kathua एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी

Kathua Terror Attack के अपडेट की बात करें तो आज सुबह से सर्च ऑपरेशन जारी है. कठुआ में बुधवार की दोपहर एक बजे से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो मारे गए हैं. खबर है कि चार से पांच आतंकी हो सकते है. इसलिए वहां और कामयाबी मिल सकती है.

08:29 AM

Kanpur rape update: कानपुर में हैवानियत

कानपुर में लड़की की हत्या पर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए यूपी के लॉ एंड ऑर्डर पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव (@yadavakhilesh) ने X पर लिखा- 'UP में महिला अपराध की एक और दिल दहला देनेवाली घटना में कानपुर के हाईवे पर एक महिला की सिर कटी, निर्वस्त्र लाश मिली है. मृतका के साथ हुई बेरहम हिंसा और उसे असीम शारीरिक पीड़ा दिये जाने के सबूत मिले हैं. उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जो आशंका प्रकट की जा रही है, उस दिशा में निष्पक्ष जांच हो और अपराधियों को चिन्हित कर, ऐसा दंड दिया जाए जो मृतका को न्याय दिलवा सके और पुलिस व सरकार को धता बताते हुए जो अपराध को अंजाम देते हैं, उनके मन में भय उत्पन्न करे, जिससे ऐसे महिला-अपराधों की पुनरावृत्ति न हो. आशा है भाजपा सरकार राजनीति से ऊपर उठकर इसकी जांच करवाएगी.

08:01 AM

Chandigarh Grenade Attack: चंडीगढ़ सेक्टर-10 ब्लास्ट मामला, ग्रेनेड से हमला, खालिस्तानी कनेक्शन?

चंडीगढ़ के सेक्टर-10 स्थित एक मकान में बुधवार शाम को बड़ा धमाका हुआ. मकान मालिक ने दावा किया कि ऑटो सवार 2 लोगों ने घर पर ग्रेनेड फेंका था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसका खालिस्तानी कनेक्शन भी सामने आ रहा है, हालांकि अभी अधिकारिक पुस्टि नहीं हुई है. चंडीगढ़ सेक्टर-10 ब्लास्ट मामले में पुलिस ने 1 शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हमलावरों पर 2-2 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है. हमले के समय कोठी के मालिक मल्होत्रा परिवार घर में मौजूद था. 2023 में पंजाब पुलिस के रिटायर्ड एसएसपी जसकीरत सिंह चहल रहते थे इस घर में किराए पर. उसके बाद वह यहां से चले गए थे. साल 2023 में पुलिस के द्वारा दो लोगों को घर की रेकी करते हुए  गिरफ्तार किया था.

07:30 AM

Mandya stonepelting firing update: कर्नाटक के मांड्या में हिंसा, गणेश विसर्जन जुलूस पर पथराव 

कर्नाटक के मंड्या जिले के नागमंगला में गणेश जुलूस के दौरान बुधवार रात 8 बजे पथराव हो गया. इसके बाद पूरा इलाका तनावपूर्ण हो गया.  कुछ लोग मानने को तैयार ही नहीं है. कहीं गणपति स्थापना पर पथराव कर रहे हैं तो कहीं गणपति विसर्जन के दौरान हमला कर रहे हैं. यहां बदरीकोप्पलू से श्रद्धालु दो गणेश मूर्तियों को विसर्जन के लिए ले जा रहे थे. जैसे ही जुलूस एक जगह पहुंचा, कुछ उपद्रवियों ने पथराव कर दिया, जिससे दो गुटों में कहासुनी हुई. इसके बाद धार्मिक नारे लगाए गए. जिससे तनाव बढ़ गया. लोगों ने आगजनी की भी. कई दुकानों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया. पथराव में कुछ लोग घायल हुए हैं. पुलिस को हालात काबू में करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. शहर के गणेश भक्त इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news