Live Breaking News: बलात्कार के आरोप में सरपंच गिरफ्तार, महिला की शिकायत पर पुलिस ने की करवाई
Advertisement
trendingNow11658601

Live Breaking News: बलात्कार के आरोप में सरपंच गिरफ्तार, महिला की शिकायत पर पुलिस ने की करवाई

Live Updates and Breaking News of 19th April 2023: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: बलात्कार के आरोप में सरपंच गिरफ्तार, महिला की शिकायत पर पुलिस ने की करवाई
LIVE Blog
19 April 2023
16:03 PM

बलात्कार के आरोप में सरपंच गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में एक महिला से बलात्कार के आरोप में सरपंच को गिरफ्तार किया है. सरपंच को स्थानीय महिला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया.

14:20 PM

नोएडा जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

नोएडा जिला प्रशासन ने सेक्टर 96 सुपरटेक ऑफिस का मुख्य कार्यालय सील कर दिया है. सुपरटेक बिल्डर का 33 करोड़ 56 लाख रुपये बकाया है. जिला प्रशासन ने पूर्व में बिल्डर को कई नोटिस जारी किए थे.

13:12 PM

अतीक की बहन और पत्नी के साथ छिप रहा उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर साये की तरह अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ प्रयागराज के कछार इलाके में छिप रहा था. शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन पिछले 30 दिनों से साथ है और पुलिस सूत्रों पश्चिम बंगाल भी जा सकते है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज, कौशाम्बी के कछार के इलाके में लगातार लोकेशन बदल कर छिप रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आयशा और शाइस्ता के साथ आधे दर्जन से ज्यादा महिलाएं भी है। जो लगातार बुरखा पहन कर आयशा और शाइस्ता के साथ रहती है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आयशा और शाइस्ता रोजाना फोन और नंबर दोनों बदल रहे है। पुलिस के राडार पर वो लोग है जो लगातार आयशा, शाइस्ता और साबिर की मदद कर रहे है.

12:50 PM

अकाली नेता चरणजीत सिंह अटवाल का पार्टी से इस्तीफा

अकाली दल के सीनियर नेता  और पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल ने अकाली दल से इस्तीफा दे दिया है.

12:21 PM

SIT को मिली अतीक के हत्यारों की रिमांड

अतीक अहमद की हत्या के तीनों आरोपियों को CJM कोर्ट ने चार दिनों की रिमांड पर भेज दियाहै. इससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों को प्रयागराज सीजेएमकोर्ट में पेश किया गया था.

12:18 PM

अतीक के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को पुलिस ने हिरासत में लिया

माफिया अतीक अहमद के करीबी बिल्डर मोहमद मुस्लिम को पुलिस ने हिरासत में लिया है. एसटीएफ ने मोहम्मद मुस्लिम को अतीक के बेटे असद से बातचीत का ऑडियो आने के बाद उठाया है. मोहम्मद मुस्लिम माफिया अतीक का सबसे बड़ा फाइनेंसर बताया जा रहा है, जिसका लखनऊ, प्रयागराज, नोएडा समेत कई शहरों में जमीनों का कारोबार है. मोहम्मद मुस्लिम पर बीस से ज्यादा अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. प्रयागराज पुलिस ने मोहम्मद मुस्लिम को भू माफिया भी घोषित कर रखा है.

12:06 PM

4 मई को कर्नाटक के उडुपी जा सकते हैं पीएम मोदी

बीजेपी सूत्रों के अनुसार, 4 मई को पीएम मोदी कर्नाटक के उडुपी जा सकते हैं. पीएम के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी जाने की उम्मीद है. पीएम मोदी के दौरे को लेकर शहर में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. कर्नाटक के तटीय जिले उडुपी में प्रधानमंत्री का दौरा चुनाव से पहले काफी महत्व रखता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव से पहले कम से कम 15-20 रैलियों को संबोधित करने की उम्मीद है.

11:40 AM

सीएम योगी करेंगे कर्नाटक में चुनाव प्रचार

कर्नाटक चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार करेंगे. BJP ने स्टार प्रचारको की सूची जारी कर दी है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम है. इसके अलावा पीएम मोदी,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भी नाम इस लिस्ट में है.

11:15 AM

समलैंगिक विवाह मामले में राज्यों को बनाया जाए पक्षकार: केंद्र

समलैंगिक विवाह मामले में केंद्र सरकार ने एक नया हलफनामा दायर कर मामले में सभी राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों को भी पक्षकार बनाए जाने का अनुरोध किया है. सरकार का कहना है कि हसमवर्ती सूची में एंट्री 5 में विवाह और तलाक शिशु और नाबालिग गोद लेने के कानून वसीयत, निर्वसीयतता और उत्तराधिकार संयुक्त परिवार और विभाजन जैसे सभी मामले पर्सनल लॉ के अंतर्गत आते हैं. ऐसे में राज्यों के इस विषय पर कानून बनाने के अधिकार, कोर्ट के किसी भी निर्णय से प्रभावित होंगे. इसलिए मामले में सुनवाई के लिए सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को भी पक्षकार बनाया जाए.

10:05 AM

अतीक के हत्यारों की कस्टडी की अर्जी मंजूर

सीजेएम कोर्ट ने अतीक अहमद की हत्या के आरोपियों की कस्टडी रिमांड अर्जी की मंजूर कर ली है. कितने दिनों तक आरोपी पुलिस कस्टडी में रहेंगे इस पर बहस चल रही है. सरकारी वकील ने ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी रिमांड मंजूर करने का अनुरोध किया है.

09:45 AM

अतीक के हत्यारे कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे

अतीक अहमद की हत्या के तीनों आरोपी कोर्ट के अंदर मौजूद हैं. सुरक्षा बेहद मजबूत है. कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई. RAF, PAC और पुलिस मुस्तैद की गई है और कोर्ट के सामने वाली सड़क को बंद किया गया है. तीनों आरोपियों पर किसी तरह का हमला ना हो इसलिए कोर्ट में सुरक्षा बढ़ाई गई है.

09:36 AM

पुलिस लाइन में अतीक के हत्यारों का मेडिकल

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को लेकर एसटीएफ की टीम प्रयागराज पहुंच गई है. बता दें कि आज प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में पेशी के लिए तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ से प्रयागराज लाया गया है, जहां एसटीएफ ने कस्टडी के लिए अर्जी दाखिल की है.

09:30 AM

24 घंटे में 10542 लोग कोरोना संक्रमित

24 घंटे में देशभर में कोरोना वायरस से 10542 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि इस दौरान 27 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद कोविड-19 से संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 63562 पहुंच गई है.

09:13 AM

एअर चीफ का दु्श्मनों को कड़ा संदेश

सीमा पर तनाव के बीच भारतीय वायुसेना प्रमुख एअर चीफ मार्शल वीआर चौधरी ने दुश्मनों को कड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि बालाकोट ऑपरेशन ने एयरफोर्स की ताकत बताई. ‘नो वॉर, नो पीस' की स्थिति में भी वायुसेना प्रभावी है.

08:53 AM

अजीत पवार ने बीजेपी में जाने की अटकलों को किया खारिज

एनसीपी नेता अजीत पवार ने बीजेपी में जाने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया है और मीडिया के सामने कहा है कि वो NCP में हैं, और यहीं रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बीजेपी महाविकास अघाड़ी में फूट डालने की कोशिश कर रही है. 

08:31 AM

अतीक के हत्यारों की प्रयागराज CJM कोर्ट में होगी पेशी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को आज प्रयागराज में सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसआईटी ने तीनों आरोपियों की कस्टडी के लिए सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इसके लिए पुलिस टीम तीनों को लेकर लेकर प्रतापगढ़ से प्रयागराज के लिए निकल चुकी है. बता दें कि तीनों आरोपियों को सुरक्षा कारणों से प्रतापगढ़ की जेल में रखा गया है और उन पर हमले की आंशका के मद्देनजर उनकी सुरक्षा के लिए भारी भरकम पुलिस बल की तैनाती की गई है.

08:05 AM

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं मुकुल रॉय

टीमएमसी नेता मुकुल रॉय फिर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में बीजेपी के एक महासचिव से फोन पर बातचीत हुई है. उन्होंने बीजेपी के लिए काम करने की इच्छा जताई है.

07:41 AM

शरद पवार का योगी सरकार पर निशाना

अतीक अहमद हत्याकांड कांड के बहाने एसीपी चीफ शरद पवार ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साथा है. उन्होंने कहा है कि कानून हाथ में लेकर संविधान के खिलाफ काम करना देशहित में नहीं है. मुल्क की भलाई के लिए घर घर में एकता का संदेश पहुंचाने की बताई जरूरत है.

07:16 AM

यूपी सरकार की हिटलिस्ट तैयार

यूपी में अपराधियों से निपटने के लिए सरकार की हिटलिस्ट तैयार हो गई है. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैयार लिस्ट में कई मोस्ट वान्टेड अपराधियों के नाम हैं. इस बीच CM योगी ने कहा है कि अब कोई माफिया किसी को डरा नहीं सकता.

06:51 AM

यूपी से बंगाल तक शाइस्ता की तलाश

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की खोज में यूपी पुलिस ने उत्तर प्रदेश से बंगाल तक तलाशी अभियान छेड़ा है. लगातार लोकेशन बदलने की वजह से बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी अब तक शिकंजे से बाहर है. यूपी पुलिस को जल्द दोनों के पकड़े जाने का भरोसा है.

06:27 AM

अतीक की संपत्ति पर अब ईडी का शिकंजा

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की मौत के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) का शिकंजा कसता जा रहा है. सात हजार से ज्यादा बेनामी संपत्ति और 700 बैंक खातों की जांच होगी. इसमें रिहायशी संपत्तियों के अलावा खेती की जमीनों के दस्तावेज भी शामिल हैं. 700 करोड़ से ज्यादा की रकम बेनकाब हो चुकी है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news