Live Breaking News: सोहना में रोका गया बीजेपी का डेलिगेशन, नूंह हिंसा प्रभावित इलाकों का करने जा रहे थे दौरा
Advertisement

Live Breaking News: सोहना में रोका गया बीजेपी का डेलिगेशन, नूंह हिंसा प्रभावित इलाकों का करने जा रहे थे दौरा

Breaking News Latest Update of 9th August: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें...

Live Breaking News: सोहना में रोका गया बीजेपी का डेलिगेशन, नूंह हिंसा प्रभावित इलाकों का करने जा रहे थे दौरा
LIVE Blog
09 August 2023
13:35 PM

सोहना में रोका गया बीजेपी का डेलिगेशन

सोहना के रायपुर में भारतीय जनता पार्टी के काफिले को रोक दिया गया है. बीजेपी का डेलिगेशन नूंह हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने जा रहा था.

12:50 PM

राहुल गांधी को स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

राहुल गांधी के भाषण पर स्मृति ईरानी जवाब दे रही है. उन्होंने कहा, 'आपके आसान पर अध्यक्ष महोदय जो आक्रमक बर्ताव देखा गया उसका मैं खंडन करती हूं. ये भारत मां की हत्या की बात कर रहे हैं. कांग्रेस वाले ताली पीट रहे हैं. मणिपुर खंडित नहीं है, विभाजित नहीं है, देश का अंग है. यू डिफाइन करप्शन इन इंडिया, यू ऑर नॉट इंडिया. मणिपुर ना खंडित था, ना है, ना होगा.

12:25 PM

राहुल गांधी भाषण के बाद सदन से निकले

12:19 PM

दिल्ली एयरपोर्ट पर दुबई से लौट रहे शख्स से 2 KG सोना बरामद

दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर कस्टम्स ने दुबई से लौट रहे 1 यात्री को गिरफ्तार कर लिया, उसके सामान से 2.3 किलोग्राम सोने का पेस्ट बरामद किया गया और जब्त कर लिया गया. निकाले गए सोने का वजन 1893 ग्राम है, जिसकी कीमत 99.53 लाख रुपये है. आगे की जांच जारी है.

11:06 AM

अरविंद केजरीवाल ने खरगे और राहुल गांधी को लिखा पत्र, इस बात के लिए दिया धन्यवाद

दिल्ली की 2 करोड़ जनता की तरफ से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी को आभार व्यक्त करते हुए पत्र लिखा है. केजरीवाल ने दिल्ली संशोधन बिल के खिलाफ कांग्रेस द्वारा वोटिंग के लिए धन्यवाद कहा. केजरीवाल ने कहा कि संविधान को बचाने के लिए हमारी साझा लड़ाई जारी रहेगी. (इनपुट- अंजलि सिंह)

10:43 AM

गोपाल कांडा के घर-दफ्तर पर रेड

गुरुग्राम में पूर्व मंत्री और विधायक गोपाल कांडा के घर और दफ्तर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी चल रही है. गोपाल कांडा की कंपनी MDLR के दफ्तर और घर में ED की टीम मौजूद है और सुबह 6 बजे से रेड चल रही है.

09:31 AM

भारी बारिश के बाद हलद्वानी में बाढ़ जैसे हालात

उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी बारिश के कारण कुछ हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है. हल्द्वानी के एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने बताया कि लगभग 150 लोगों को बचाया गया है. उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा रही है. हलद्वानी के विभिन्न हिस्सों में जलभराव है और हम इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं. हमारी टीम विभिन्न स्थानों का दौरा कर रही है और आवश्यक सहायता प्रदान कर रही है.

09:07 AM

भारत छोड़ो आंदोलन पर पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत छोड़ो आंदोलन पर ट्वीट किया है और श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, 'भारत छोड़ो आंदोलन में भाग लेने वाले महान लोगों को श्रद्धांजलि. गांधी जी के नेतृत्व में इस आंदोलन ने भारत को औपनिवेशिक शासन से मुक्त कराने में प्रमुख भूमिका निभाई. आज भारत एक स्वर से कह रहा है: भ्रष्टाचार भारत छोड़ो. राजवंश भारत छोड़ो. तुष्टीकरण भारत छोड़ो.'

08:50 AM

Manipur Hinsa को लेकर Kiren Rijiju का Congress पर आरोप, 'गलत नीतियों के कारण जल रहा मणिपुर'

08:34 AM

जयपुर धमाकों से जुड़े मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

जयपुर में हुई सिलसिलेवार बम धमाकों से जुड़े मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. राजस्थान हाइकोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर एसएलपी पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. बता दें कि राज्य सरकार ने एसएलपी दायर की है. हाइकोर्ट ने आरोपियों को मिली फांसी की सजा को रद्द कर दिया था. साथ ही आरोपियों को दोषमुक्त भी कर दिया था. इस आदेश को राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दी है.

08:33 AM

NDA सांसदों की बैठक में उद्धव ठाकरे पर PM मोदी का हमला, गठबंधन तोड़ने का आरोप लगाया

08:30 AM

Bhopal में लोकायुक्त ने Retired Store Keeper के घर पर छापेमारी की, 10 करोड़ की संपत्ति जब्त

08:30 AM

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर लैंडस्लाइड, रोकी गई अमरनाथ यात्रा

08:21 AM

शिमला में 10 सेकेंड में मौत ने बदल दिया मंज़र.. 2 लोगों की मौत

08:11 AM

UP के Hapur की Chemical Factory और दिल्ली के Gandhi Nagar Market की Plywood Shop में लगी भीषण आग

08:10 AM

IMD ने देश के कई हिस्सों में जारी किया भारी बारिश का अलर्ट! कहां-कहां संभावना?

08:04 AM

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर लैंडस्लाइड, रोकी गई अमरनाथ यात्रा

जम्मू-कश्मीर यातायात पुलिस ने बताया कि टी2 मारोग रामबन में भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बाधित हो गया है. लोगों को सलाह दी जाती है कि वे यातायात नियंत्रण इकाई से पुष्टि के बिना NH-44 पर यात्रा न करें. पुलिस ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन के कारण जम्मू से श्रीनगर तक अमरनाथ यात्रा भी निलंबित कर दी गई है.

07:56 AM

NDA सांसदों की बैठक में नीतीश कुमार पर PM का बड़ा बयान, बोले- कम संख्या के बाद भी उन्हें CM बनाया

07:29 AM

भोपाल में लोकायुक्त की छापेमारी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त पुलिस ने राजगढ़ अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के स्टोरकीपर अशफाक अली के आवास पर छापा मारा है. छापेमारी में 10 करोड़ रुपये की संपत्ति मिली है. एसपी लोकायुक्त मनु व्यास ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कथित आय से अधिक संपत्ति के मामले में राजगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में स्टोरकीपर के पद से सेवानिवृत्त अशफाक अली के आवास पर छापेमारी की गई. ये छापेमारी भोपाल और लटेरी में की गई. हमें उनकी करीब 10 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति की जानकारी मिली है. आगे की जांच जारी है.

07:15 AM

उमर खालिद की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

दिल्ली दंगा मामले में आरोपी उमर खालिद की ओर से दायर जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा.

06:59 AM

राहुल गांधी करेंगे भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं, हालांकि अभी तारीख पर फैसला नहीं हुआ है. राहुल गांधी की यात्रा गुजरात से शुरु होकर मेघालय में पूरी होगी.  महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने ये जानकारी दी है.

06:35 AM

पीएम मोदी के निशाने पर उद्धव और नीतीश

NDA के सांसदों के साथ तीसरे चरण की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने पुराने साथी उद्धव ठाकरे और नीतीश कुमार पर निशाना साधा और सम्मान देने के बावजूद दगाबाजी करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने साथियों को सम्मान देकर 2024 में जीत का भरोसा भी जताया.

06:12 AM

दिल्ली: प्लाईबोर्ड की दुकान में आग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में एक प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लग गई है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है.

Trending news