Live Breaking News: दिल्ली AIIMS सर्वर मामले में बड़ा खुलासा, चीन से हैक हुआ; डार्क वेब पर बिक रहा
Advertisement

Live Breaking News: दिल्ली AIIMS सर्वर मामले में बड़ा खुलासा, चीन से हैक हुआ; डार्क वेब पर बिक रहा

Breaking News Latest Update of 2 December 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: दिल्ली AIIMS सर्वर मामले में बड़ा खुलासा, चीन से हैक हुआ; डार्क वेब पर बिक रहा
LIVE Blog
02 December 2022
14:28 PM

चीन से हैक हुआ दिल्ली AIIMS का सर्वर

दिल्ली AIIMS सर्वर हैक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सर्वर चीन से हैक हुआ था और डार्क वेब पर बिक रहा है.

14:05 PM

आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट खत्म

तिहाड़ जेल में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट खत्म हो गया है. आज पुलिस और FSL टीम ने आफताब से सवाल पूछे. करीब 1 घंटा 40 मिनट तक आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट चला.

12:50 PM

ईडी तफ्तर पहुंची नोरा फतेही

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं. सुक्रेश चंद्रशेखर ठगी मामले में उनसे पूछताछ होगी.

12:39 PM

आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट जारी

दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट जारी है. दिल्ली पुलिस और FSL टीम उससे पूछताछ कर रही है.

12:02 PM

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का बड़ा दांव

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बड़ा दांव चला है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस बहुमत मिलने पर OBC समुदाय से मुख्यमंत्री बना सकती है. इसके अलावा 3 डिप्टी सीएम हो सकते हैं जो SC-ST और अल्पसंख्यक समुदाय से होंगे.

11:52 AM

दिल्ली: MCD चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज

दिल्ली में MCD चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार-प्रसार में ताकत झोंक दी है. कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से समर्थन की अपील कर रहे हैं.

10:49 AM

ईदगाह में हनुमान चालीसा पढ़ने का आह्वान करने वालों पर कोर्ट सख्त

मथुरा कोर्ट ने शाही ईदगाह में 6 दिसंबर को हनुमान चालीसा पढ़ने का आह्वान करने वालों पर सख्ती दिखाई है. कोर्ट ने 16 लोगों के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है.

10:03 AM

तिहाड़ जेल में आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट

तिहाड़ जेल में थोड़ी देर में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट शुरू होगा. पुलिस और FSL की टीम पूछताछ करेगी. साथ में दो मनोवैज्ञानिक भी मौजूद रहेंगे.

08:15 AM

मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड पकड़ा गया

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार अमेरिका के कैलिफोर्निया में पकड़ लिया गया है. पुलिस ने गोल्डी बरार को हिरासत में ले लिया है. कई संगीन मामलों में गोल्डी बरार आरोपी है.

07:16 AM

NIA ने आतंकवादी हरप्रीत को किया गिरफ्तार

एनआईए ने आतंकवादी हरप्रीत सिंह को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. एनआईए ने हरप्रीत के सिर पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा था. लुधियाना कोर्ट कॉम्पलेक्स विस्फोट मामले से आतंकवादी हरप्रीत सिंह के तार जुड़े हुए हैं.

06:22 AM

आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट आज

दिल्ली की तिहाड़ जेल में आज (शुक्रवार को) श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट होगा. एक्सपर्ट टीम तिहाड़ जेल जाएगी.

06:07 AM

HC ने डॉक्टर्स पर हमलों को लेकर जताई चिंता

केरल हाईकोर्ट ने राज्य में डॉक्टर्स पर हो रहे हमलों को लेकर चिंता जताई है. केरल हाईकोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि शिकायत मिलने के एक घंटे के भीतर FIR दर्ज की जाए.

Trending news