LIVE: शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी पहुंचे, बागी विधायकों के होटल के बाहर कांग्रेस कर रही प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow11230696

LIVE: शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी पहुंचे, बागी विधायकों के होटल के बाहर कांग्रेस कर रही प्रदर्शन

LIVE: शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी पहुंचे, बागी विधायकों के होटल के बाहर कांग्रेस कर रही प्रदर्शन
LIVE Blog
24 June 2022
14:03 PM

शिवसेना विधायक दिलीप लांडे पहुंचे गुवाहाटी

इस बीच शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे भी शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं. वो बागी विधायकों के पास गुवाहाटी पहुंचे हैं. इसके अलावा जिस होटल में बागी विधायक ठहरे हुए हैं. उसके बाहर कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन कर रही है.

13:07 PM

एकनाथ शिंदे मुंबई के लिए रवाना

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. शिंदे चार्टर फ्लाइट से मुंबई जा सकते हैं.

12:29 PM

शिवसेना सांसद संजय राउत की खुली चुनौती

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'हम हार मानने वाले नहीं हैं. हम जीतेंगे, हम सदन के फ्लोर पर जीतेंगे. अगर लड़ाई सड़क पर हुई तो वहां भी जीतेंगे. हमारा जिसे सामना करना है वो मुंबई में आ सकते हैं. इन विधायकों ने गलत कदम उठाया है. हमने इनको वापस आने का मौका भी दिया लेकिन अब समय निकल चुका है.'

12:17 PM

द्रौपदी मुर्मू थोड़ी देर में करेंगी नामांकन

NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू थोड़ी देर में नामांकन दाखिल करेंगी. इससे पहले पीएम मोदी संसद भवन पहुंचे हैं. इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा भी संसद भवन पहुंचे.

11:54 AM

मुंबई पुलिस कमिश्नर पहुंचे मातोश्री

मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने मातोश्री पहुंचे हैं. इसके अलावा NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने शिवसेना सांसद संजय राउत पहुंचे हैं. आज 12 बजे उद्धव ठाकरे शिवसेना के जिला स्तर के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

09:41 AM

कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

देश में कोरोना वायरस के मामलों में बड़ा इजाफा देखने को मिला है. पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 17,336 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोविड-19 के एक्टिव केस का आंकड़ा  88,284 हो गया है. बता दें कि बीते गुरुवार को देश में कोरोना के 13,313 मामले सामने आए थे.

09:37 AM

संजय राउत का बीजेपी पर निशाना

महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीत शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि शरद पवार के बारे में ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं करेंगे.

08:50 AM

शिवसेना के 60 पार्षद भी एकनाथ शिंदे के साथ जाने को तैयार

विधायकों और सांसदों के बाद अब शिवसेना पार्षदों का भी रुख एकनाथ शिंदे की तरफ है. सूत्रों के मुताबिक ठाणे महानगर पालिका के 60 शिवसेना पार्षद एकनाथ शिंदे के साथ जाने के लिए तैयार है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पिछले 2 दिनो से शिवसेना नेताओ ने पार्षदों और जिला पदाधिकारियों से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की है, लेकिन अधिकतर पार्षदों ने अपने फोन बंद रखे हुए है. तकरीबन 30 सालों से ठाणे नागपालिका पर शिवसेना का कब्जा रहा है.

08:48 AM

उद्धव ठाकरे ने बुलाई अहम बैठक

शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में राज्य के सभी जिला संपर्क प्रमुखों और शिवसेना के जिलाध्यक्षों की अहम बैठक आज दोपहर 12 बजे शिवसेना भवन में होगी.

 

08:41 AM

एयरफोर्स में अग्निवीरों के लिए आज शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

अग्निपथ योजना को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आज से भारतीय वायुसेना अग्निवीरों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर रही है. एयरफोर्स की वेबसाइट पर आज से इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे.

07:48 AM

अभी 8 और विधायक जाएंगे गुवाहाटी

महाराष्ट्र के सियासी संग्राम के बीच बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना के 3 विधायकों समेत 8 और विधायक एकनाथ शिंदे के समर्थन में गुवाहाटी जाएंगे.

05:39 AM

महाराष्ट्र में 12 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने की अर्जी

शिवसेना ने महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर से मिलकर 12 बागी विधायकों के disqualification के लिए एक अर्जी दी. एकनाथ शिंदे समेत शिवसेना के 12 बागी विधायकों के खिलाफ सदस्यता रद्द करने की याचिका दी गई है. अन्य विधायकों के नाम हैं- अब्दुल सत्तार, संदीपान भुमरे, प्रकाश सुर्वे, तानाजी सावंत, महेश शिंदे, अनिल बाबर, यामिनी जाधव, संजय शिरसाट, भरत गोगावले, बालाजी किणीकर और लता सोनावणे. इस अर्जी को सुप्रीम कोर्ट के कुछ वकीलों की सलाह से तैयार किया गया है.

05:39 AM

एकनाथ शिंदे चुने गए बागी विधायक दल के नेता

महाराष्ट्र में छिड़े सियासी घमासान के बीच एकनाथ शिंदे बागी शिवसेना विधायक दल के नेता चुने गए. गुवाहाटी में बागी विधायकों की बैठक हुई. बैठक मे एकनाथ शिंदे को 37 विधायको का समर्थन मिला है. इसका का पत्र भी जारी किया गया है.

Trending news