Bihar News: चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर फिर साधा निशाना, डिप्टी सीएम पद को लेकर बोली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11303565

Bihar News: चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर फिर साधा निशाना, डिप्टी सीएम पद को लेकर बोली बड़ी बात

Chirag Paswan vs CM Nitish Kumar: बिहार में बड़े राजनीतिक परिर्वतन के बाद अब बिहार के सत्ता की कुर्सी महागठबंधन के पास आ गई है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने राज्य में सत्ता के शीर्ष पर बैठे सीएम नीतीश कुमार और राजद पर बड़ी बात कही है. चिराग ने कहा कि सरकार में आज भी वही लोग हैं जो पिछले 30-32 सालों से बिहार पर शासन कर रहे हैं. जब इतने दिनों में इनसे कुछ नहीं बदला तो आगे क्या बदलेगा.  

 

फाइल फोटो

Big Statement on Bihar CM Nitish Kumar: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद पर इशारों ही इशारों में जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार में आज भी वही लोग हैं जो पिछले 30-32 सालों से बिहार पर शासन कर रहे हैं. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि जब इतने दिनों में इनसे कुछ नहीं बदला तो आगे क्या बदलेगा. सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इन 75 सालों में हमने क्या-क्या पाया और क्या-क्या पा सकते थे, इस पर विचार होना चाहिए और उस गलती को फिर से नहीं दोहराने का संकल्प लेना चाहिए.

चिराग पासवान ने किया सियासी हमला 

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि वे केवल व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के लिए इधर से उधर जाते हैं. इन्हें बिहार के विकास से कोई मतलब नहीं. चिराग ने आगे कहा कि बिहार में केवल व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के कारण सरकार की पार्टियां बदल रही हैं. चिराग ने कहा कि जब-जब मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया, तब सही मायने में उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा हुआ. हर बार सीएम तो नीतीश कुमार रहें, बस उपमुख्यमंत्रियों की कुर्सी ही बदली गई. नीतीश जी में अब तक कोई परिवर्तन नहीं आया. इनकी नीति और नीयत बिल्कुल पहले के जैसी ही है.

जमुई के सांसद ने भी बोला हमला

जमुई के सांसद ने कहा कि 2015 में जब सरकार बदली गई थी, अगर आपको लगता है कि वो प्रदेश के विकास के लिए बदली गई थी तो ऐसा बिल्कुल नहीं. वह केवल उन्होंने अपने लिए बदली थी. 2017 में भी वही हुआ था और अब 2022 में भी उसी वजह से सरकार बदली गई है. सांसद ने आगे कहा कि जो सरकार बिहार के विकास के लिए बदली गई, क्या बिहार के विकास का कोई काम रुका हुआ था? ऐसा बिल्कुल नहीं है. इसके पीछे बस महत्वाकांक्षा है. सरकार का एजेंडा 2015 में भी साफ था. 2017 और 2022 में भी वही एजेंडा है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि ना सरकार बदली, न मुख्यमंत्री बदले और ना इनकी नीतियां बदली हैं. सरकार तब भी गलत नीतियों पर चल रही थी, आज भी गलत नीतियों पर काम कर रही है.

(इनपुट: एजेंसी)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news