close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल : बीजेपी प्रत्याशी के लिए बाबुल सुप्रियो ने किया प्रचार, बैटरी रिक्शा में बैठकर बजाया Casio

बाबुल सुप्रियो की सभा के दौरान एक कार्यकर्ता के हाथ से "नीला सफ़ेद ", टॉवल देख कर एक कार्यकर्ता को चुटकी लेते हुए बोले हैं "नीला सफ़ेद " टॉवल आप लेकर आए हो, मेरे आंखो से कुछ नहीं बच सकता.

पश्चिम बंगाल : बीजेपी प्रत्याशी के लिए बाबुल सुप्रियो ने किया प्रचार, बैटरी रिक्शा में बैठकर बजाया Casio
बाबुल सुप्रियो ने पूर्वी मिदनापुर के कांथी लोकसभा केंद्र में बीजेपी प्रत्याशी देबाशीष सामंता के समर्थन में मोटरबाइक रैली निकाली.

मिदनापुर : लोकसभा चुनावों के आखिरी चरणों में राजनेताओं ने पूरी तरह से ताकत झोंक दी है. प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में कई बड़े चेहरे उतर रहे हैं. पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर की कांथी लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए प्रचार करने पहुंचे बाबुल सुप्रियो ने अनोखा तरीका अपनाया. 

बैटरी रिक्शा में बाबुल सुप्रियो ने की सवारी
बाबुल सुप्रियो ने पूर्वी मिदनापुर के कांथी लोकसभा केंद्र में बीजेपी प्रत्याशी देबाशीष सामंता के समर्थन में मोटरबाइक रैली निकाली. इस मोटरबाइक रैली के दौरान बाबुल सुप्रियो बैटरी रिक्शा में बैछकर कसियौ बजाते हुए नजर आए. 

बाबुल सुप्रियो ने गाया गाना
साथ ही बाबुल ने तमलुक के बीजेपी प्रत्याशी सिद्धार्थ नस्कर के प्रचार में भी हिस्सा लिया और वही गाना बजाय जा रहा था जिसे चुनाव आयोग ने बैन कर दिया है. वहीं, बाबुल सुप्रियो की सभा के दौरान एक कार्यकर्ता के हाथ से "नीला सफ़ेद ", टॉवल देख कर एक कार्यकर्ता को चुटकी लेते हुए बोले हैं "नीला सफ़ेद " टॉवल आप लेकर आए हो, मेरे आंखो से कुछ नहीं बच सकता ये बदन पोछने के काम भी नहीं आएगा. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के 2012 में सत्ता में आने के बाद पार्टी को "नीला सफ़ेद" रंग के नाम से जाना जाता है.