‘लुटेरी दुल्हन’ ने 22 पतियों को ठगा, फिर मिला 'बलात्कारी' पति, 2 साल तक किया रेप
Advertisement
trendingNow11607058

‘लुटेरी दुल्हन’ ने 22 पतियों को ठगा, फिर मिला 'बलात्कारी' पति, 2 साल तक किया रेप

Looteri Dulhan: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले ने सभी को होश उड़ा दिया है. एक लुटेरी दुल्हन ने 22 लोगों को बड़ी ही सफाई से ठगा.

‘लुटेरी दुल्हन’ ने 22 पतियों को ठगा, फिर मिला 'बलात्कारी' पति, 2 साल तक किया रेप

Looteri Dulhan: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले ने सभी को होश उड़ा दिया है. एक लुटेरी दुल्हन ने 22 लोगों को बड़ी ही सफाई से ठगा. उसने जब अपना 23 शिकार फांसना चाहा तो वो खुद जाल में फंस गई. शातिर शख्स ने लुटेरी दुल्हन की एक नहीं चलने दी और उसकी लाइफ बर्बाद कर दी.

23वें शख्स ने धर्म बदला फिर नाम बदला और लुटेरी दुल्हन का फंसा लिया. लुटेरी दुल्हन का आरोप है कि आरोपी शख्स ने उसके साथ दो साल तक बलात्कार किया. दो साल बाद जब युवती पुलिस के पास पहुंची तो इस मामले का खुलासा हो सका.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 लोगों को ठगने वाली युवती मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की रहने वाली है. युवती 2019 में मध्यप्रदेश के चित्रकूट घूमने गई थी. युवती की मुलाकात तब आरोपी शख्स से हुई. वह उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है.

लेकिन युवती को नहीं पता था कि युवक उसके साथ क्या करने वाला है. युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. युवती ने यह भी आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा.

युवती ने बताया कि शख्स से उससे कई दिनों तक रेप करता रहा, फिर मंदिर में उससे शादी रचा ली. दोनों बांदा में साथ रह रहे थे, इस बीच युवती को पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह हिन्दू नहीं मुस्लिम है. जिसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news