मुरैना में जहरीली शराब से 24 मौतें, इधर BJP महिला नेता के घर से मिली 150 लीटर कच्ची शराब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh827667

मुरैना में जहरीली शराब से 24 मौतें, इधर BJP महिला नेता के घर से मिली 150 लीटर कच्ची शराब

शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील में गुरुवार को आबकारी विभाग की टीम ने भाजपा की महिला नेता ललिता राजे के घर छापा मारा. इस कार्रवाई में राजे के घर से 150 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई. 

ललीता राजे के घर आबकारी विभाग की कार्रवाई

शिवपुरीः मुरैना में कच्ची शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. इधर मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की छापेमारी में भाजपा की महिला नेता के घर से ही कच्ची शराब की खेप बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें-BJP प्रदेश कार्यकारिणी में शिवराज का दबदबा बरकरार, सिंधिया समर्थक सिर्फ एक नेता को स्थान

भाजपा महिला नेता के घर से मिली 150 लीटर कच्ची शराब
शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील में गुरुवार को आबकारी विभाग की टीम ने भाजपा की महिला नेता ललिता राजे के घर छापा मारा. इस कार्रवाई में राजे के घर से 150 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई. ललिता राजे के घर से आबकारी टीम को न सिर्फ कच्ची शराब बल्कि उसे बनाने की सामग्री भी मिली है.

ये भी पढ़ें-पत्नी के लिए धरती का सीना चीरकर पानी ले आया, खोदा कुआं ताकि पानी भरने दूर ना जाना पड़े

ललिता राजे भाजपा से निष्कासित हुईं
ललिता राजे भाजपा महिला मोर्चे की पोहरी  मंडल अध्यक्ष हैं. उनके पिता मिश्री लाल भी पोहरी भाजपा में मंडल मंत्री हैं. इस प्रकरण के प्रकाश में आने के बाद शिवपुरी भाजपा जिला अध्यक्ष ने ललिता राजे को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-सज्जन के ऐसे बोल! 15 साल में प्रजनन योग्य हो जाती हैं लड़कियां; NCPCR ने भेजा नोटिस

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 24 की मौत
आपको बता दें कि मुरैना में जहरीली शराब पीने से अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने अपना दिल्ली दौरा रद्द कर दिया है. उन्होंने एक्शन लेते हुए मुरैना कलेक्टर और एसपी को हटा दिया है. डिंडौरी कलेक्टर बी कार्तिकेयन को अस्थाई तौर पर मुरैना का कलेक्टर बनाया गया है. साथ ही छेरा गांव पुलिस को लाइन अटैच कर दिया गया है.

Watch LIVE TV-

Trending news