कोरोना की जांच को लेकर दो पक्षों में चले पत्थर और हथियार, 2 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh682506

कोरोना की जांच को लेकर दो पक्षों में चले पत्थर और हथियार, 2 लोगों की मौत

पीड़ित परिवार का दामाद करीब 1 महीने पहले दिल्ली से भिंड आया था और लॉकडाउन के कारण वापस नहीं लौट सका. इसके बाद पड़ोसी परिवार बार-बार उसकी जांच को लेकर परेशान कर रहा था. शुक्रवार की रात वह घर के बाहर बैठने को लेकर आरोपी पक्ष ने विवाद शुरू किया. इस विवाद में हथियार के वार से दो लोगों की मौत हो गई. एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

सांकेतिक तस्वीर

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में कोरोना की जांच को लेकर शुरू हुए विवाद में दो लोगों की जान चली गई और 3 लोग घायल हैं. ये विवाद पड़ोस में आये दामाद में कोरोना संक्रमण के शक को लेकर शुरू हुआ था. शुक्रवार की रात पीड़ित पक्ष के दामाद को लेकर आरोपी पक्ष ने विवाद शुरू कर दिया और इस विवाद में हथियार के वार से दो लोगों की मौत हो गई. एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी तुरंत जानकारी दी गई. फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-Bhopal: जहांगीराबाद में कोविड-19 की रोकथाम के लिए प्रशासन ने मांगा जनप्रतिनिधियों से सहयोग

थाना प्रभारी उदयभान सिंह के मुताबिक पीड़ित परिवार का दामाद करीब 1 महीने पहले दिल्ली से भिंड आया था और लॉकडाउन के कारण वापस नहीं लौट सका. इसके बाद पड़ोसी परिवार बार-बार उसकी जांच को लेकर परेशान कर रहा था. शुक्रवार की रात वह घर के बाहर बैठा था. आरोपी पक्ष ने आकर उसके घर के बाहर बैठने पर विरोध जताया और दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई.

उदयभान सिंह ने बताया कि आरोपी पक्ष के पीड़ित परिवार के लोगों पर पथराव करना शुरू किया. इसके बाद चाकुओं और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में कलावती नाम की महिला के सिर पर गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं चाकू के वार से विष्णु जाटव नाम का व्यक्ति भी घायल हुआ था जिसे तुरंत ग्वालियर रेफर किया गया था. जिसकी आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस घटना में सभी आरोपियों पर जल्द कार्रवाई करने की बात कह रही है.

 Watch LIVE TV-

Trending news