मध्यप्रदेश : बारातियों को लेकर जा रहा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh392106

मध्यप्रदेश : बारातियों को लेकर जा रहा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 की मौत, कई घायल

बारातियों से भरा एक मिनी ट्रक सोन नदीं की रेलिंग तोड़कर 100 फुट नीचे जा गिरा, जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई.

मध्यप्रदेश : बारातियों को लेकर जा रहा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 की मौत, कई घायल

भोपाल : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 21 लोग घायल हुए हैं. बताया गया है कि बारातियों को लेकर एक मिनी ट्रक सिहावल के पमरिया गांव जा रहा था. अचानक से ट्रक सोननदी पुल के डिवाईडर को तोड़ते हुए 100 फीट नदी में जा गिरा. इस घटना में 21 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 21 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

  1. सीधी जिले में बारातियों से भरा ट्रक नदी में गिरा
  2. अमेलिया बहरी थाने के बीच हुआ है यह हादसा
  3. अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में रुकावट

जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत तथा बचाव कार्य चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि मिनी ट्रक जिले के बाहरी थाना क्षेत्र में अमेलिया के निकट पुल से नीचे गिरा. बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक गिरते ही चारों ओर चीख-पुकार मच गई. मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं. घटना स्थल का मंजर बहुत ही दर्दनाक बताया जा रहा है.

मिनी ट्रक में सवार थे बाराती
जानकारी के मुताबिक, अमेलिया बहरी थाने के बीच सोन नदी के जोगदहा पुल से मंगलवार की रात 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजब्बिल खान की बारात मिनी ट्रक में सवार होकर सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी. तभी मिनी ट्रक अचानक से सोन नदी पुल से डिवाइडर को तोड़ते हुए 100 फीट पत्थर से टकरा गया. घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर दिलीप कुमार और पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव घटना स्थल पर पहुंच गए. घायलों को सीधी जिला अस्पताल लाया गया है. अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में परेशानी हो रही है. अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. 

Trending news