MP: मॉब लिंचिंग केस में अब तक 22 गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अवतार और भुवान की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh639157

MP: मॉब लिंचिंग केस में अब तक 22 गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अवतार और भुवान की तलाश जारी

पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर 35 मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली है. जिसमें से 13 अभी भी फरार हैं.

फाइल फोटो

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में हुई मॉब लिंचिंग की घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी जारी है. पुलिस ने आज 3 और आरोपियों को पकड़ा. जिसके बाद अब तक गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 22 हो गई है.
बता दें कि, पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर 35 मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली है. जिसमें से 13 अभी भी फरार हैं. जिनकी तलाश में 5 अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं. फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम भी घोषित है. जिसमें मास्टरमाइंड अवतार और भुवान की सरगर्मी से तलाश जारी है.

उधर, 19 आरोपियों को धार न्यायालय में पेश किया जा चुका है. जिसमें में 17 को जेल भी भेजा जा चुका है. जबकि 2 आरोपी सूरज ओर अंगूर पुलिस रिमांड पर हैं.
क्या है पूरा मामला
उज्जैन जिले के लिंबा पिपलिया गांव के पांच खेत मालिकों ने खिरकिया के अवतार सिंह, राजेश, जामसिंह, सुनील और महेश को मजदूरी के लिए रखा था. इनको खेत मालिकों ने 50-50 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे. कुछ दिन मजदूरी के बाद यह लोग भाग गए. बकाया राशि लेने के लिए खेत मालिक जगदीश, नरेंद्र, विनोद और ड्राइवर गणेश 2 कारों में सवार होकर बुधवार सुबह खड़किया पहुंचे थे. 

ग्रामीणों ने पत्थरों से उन पर हमला कर दिया. ये सभी अपनी जान बचाकर मनावर के बोरलाय गांव पहुंचे. ग्रामीणों ने फोन कर गांव में अफवाह फैला दी कि ये सभी बच्चा चोरी कर भागे हैं. हाट बाजार होने से बोरलाय में काफी भीड़ थी. भीड़ ने इन सभी की गाड़ियां देखते ही लाठी और पत्थरों से उन पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: MP: धार मॉब लिंचिंग का गुजरात कनेक्शन सामने आया, सुनियोजित थी हिंसा- मास्टरमाइंड भी पहचाना गया

 

 

Trending news