MP: प्यार में धोखा खाए शख्स ने की खुदकुशी, दोस्तों को भेजी बेवफाई की कहानी
Advertisement

MP: प्यार में धोखा खाए शख्स ने की खुदकुशी, दोस्तों को भेजी बेवफाई की कहानी

रतलाम से प्यार में धोखा खाए प्रेमी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. 

प्यार में धोखा खाए  प्रेमी ने दी जान

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम से प्यार में धोखा खाए प्रेमी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. तिरुपति नगर में 24 वर्षीय युवक ने खुद को सीने में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. युवक ने ये कदम उठाने से पहले व्हाट्सऐप फ्रेंड्स ग्रुप में प्रेमिका की बेवफाई की कहानी भी भेजी थी.

दोस्त के घर जाकर किया सुसाइड
बताया जा रहा है कि मृतक नरेंद्र नया गांव का रहने वाला था, रतलाम में वो अपने दोस्त के घर रुका था. दोस्त गजेंद्र के घर से बाहर जाते ही उसने व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक सुसाइड मैसेज भेजा. जिसमें लिखा था कि मैं एक लड़की की वजह से बहुत परेशान हूं. 2018 से वो मुझसे बात कर रही थी. लेकिन अचानक उसने अपने परिवार वालों की वजह से मुझसे बात करना बंद कर दिया. उसने अपने भाई से कहा कि मुझे ये लड़का परेशान कर रहा है. मैंने उससे बात करने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं मान रही है. जिसकी वजह से मैं बहुत परेशान हूं. इसीलिए ये कदम उठा रहा हूं. मेरे दोस्त और घरवालों को परेशान ना किया जाए.

इस मैसेज को पढ़ते ही मृतक के दोस्त के पैरों तले जमीन खिसक गई और वो भागकर घर पहुंचा. जहां उसे कमरा बंद मिला और अंदर से फायरिंग की आवाज आ रही थी.  इसके बाद मृतक के दोस्त ने तुरंत पुलिस को फोन किया और फायरिंग की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई. जहां पुलिस को नरेंद्र खून से लथपथ मिला. उसके सीने से खून बह रहा था और पास में पिस्टल पड़ी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक ने एक मैसेज भी दोस्तों को भेजा था. जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. वहीं जांच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा.

Trending news