छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार, देर रात सामने आए 29 नए मामले, दुर्ग पर मंडरा रहा खतरा
Advertisement

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार, देर रात सामने आए 29 नए मामले, दुर्ग पर मंडरा रहा खतरा

राजधानी की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है. रायपुर में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों की मानें तो रायपुर में 158 नए मरीज मिले हैं. वहीं दुर्ग में 20 मरीज मिलने के साथ-साथ एक मौत भी हुई. 

सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मंगलवार शाम को सामने आए 277 नए मामलों के बाद देर रात फिर 29 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 306 हो गई है.

बता दें कि राज्य में अब तक कुल 8286 लोग कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं. जिसमें से इस वक्त 2800 से अधिक एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं 267 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया गया है. राज्य में कुल 5439 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

राजधानी की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है. रायपुर में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों की मानें तो रायपुर में 158 नए मरीज मिले हैं. वहीं दुर्ग में 20 मरीज मिलने के साथ-साथ एक मौत भी हुई. जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 46 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में क्वॉरंटीन हुई सरकार!, 'वर्क फ्रॉम अस्पताल' कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज

राजनांदगांव में 20, बिलासपुर और बस्तर में 18- 18, नारायणपुर में 11 मिले हैं. वहीं रायगढ़ और बलौदाबाजार में 08-08 मिले हैं. सरगुजा और गरियाबंद 06- 06, कबीरधाम, कोरबा और मुंगेली में 4-4,  महासमुंद, कोरिया, बलरामपुर, जशपुर और दंतेवाड़ा में 03-03 मिले. कांकेर और सूरजपुर में 2-2, जांजगीर-चापा में 01 नए मरीज की पुष्टि हुई है.

Watch LIVE TV-

Trending news