जबलपुर: ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, कई घायल

हादसे में 8 साल की एक बच्ची, एक महिला और तीन पुरूष यात्रियों की मौत हो गई. हादसे के दौरान करीब 20 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं.

जबलपुर: ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी बस, दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, कई घायल
देर रात एक सड़क दर्दनाक हो गया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.

जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में देर रात एक सड़क दर्दनाक हो गया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बरगी थाना अंतर्गत हाईवे पर देर रात एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई, पवन एक्सप्रेस की ये बस कटनी से जबलपुर होते हुए बालाघाट जा रही थी. जिसमें करीब 55 यात्री सवार थे.

बस बरगी के आगे निर्माणाधीन ब्रिज के पास एक ट्रक से टकरा गई. रात करीब 12 बजे बस और ट्रक में हुई ये भिंडत इतनी जबदस्त थी कि बस में सामने की ओर बैठे यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं पीछे बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई.

हादसे की सूचना आस पास से गुजर रहे लोगों द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद 108 की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हाईवे पर निर्माण कार्य के कारण सिर्फ एक ओर का रास्ता ही आने-जाने के लिए खुला था. वहीं चालक तेज रफ्तार में बस दौड़ा रहा था और सामने से आ रहे ट्रक को देखकर बस पर नियंत्रण खो बैठा.

इस हादसे में 8 साल की एक बच्ची, एक महिला और तीन पुरूष यात्रियों की मौत हो गई. हादसे के दौरान करीब 20 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की विस्तृत जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि हाईवे पर सड़क बनाने वाली एजेंसी द्वारा रात को वनवे होने से संबंधित जानकारी के लिए कोई साइन बोर्ड नहीं लगाए गए थे. जिससे ये हादसा हुआ. हालांकि पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है.