नशे के तस्कर जस्सा के अड्डों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, 3 दिन पहले हुआ था गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh719957

नशे के तस्कर जस्सा के अड्डों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, 3 दिन पहले हुआ था गिरफ्तार

मुख्यमंत्री की माफियाओं के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम में नशे के सौदागरों के अड्डे तबाह किए जा रहे हैं. जस्सा और उसके साथियों ने गांजा, शराब और गैरकानूनी काम करके जो भी संपत्तियां बनाई हुई थी. सतना प्रशासन उन सब अवैध सम्पत्तियों को भी ध्वस्त करके सीज करेगा.

फाइल फोटो

सतना: कुख्यात अन्तर्राजीय गांजा और शराब तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा के अड्डों पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है. बता दें कि पुलिस ने 3 दिन पहले जस्सा समेत उसके 6 साथियों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से 2 करोड़ से ज्यादा नगदी और भारी मात्रा में गांजा, हथियार और वाहन जब्त किए गए थे.

बता दें कि मुख्यमंत्री की माफियाओं के खिलाफ छेड़ी गयी मुहिम में नशे के सौदागरों के अड्डे तबाह किए जा रहे हैं. जस्सा और उसके साथियों ने गांजा, शराब और गैरकानूनी काम करके जो भी संपत्तियां बनाई हुई थी. सतना प्रशासन उन सब अवैध सम्पत्तियों को भी ध्वस्त करके सीज करेगा.

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूलों में 1 अगस्त से शुरू होंगे एडमिशन, पहली से 8वीं तक के बच्चों को मिलेगा प्रवेश

आपको बता दें कि नशे का सौदागर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा एक महिने की लगातार निगरानी के बाद पकड़ा गया है. सतना की मैहर थाना पुलिस ने उसे धरदबोचा. इस दौरान पुलिस के साथ जस्सा और उसके साथियों की मुठभेड़ भी हुई. जिनमें से जस्सा समेत 6 को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट की धाराओं के साथ पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया.

Watch LIVE TV-

Trending news