'विकास' की खबर देने वाले को ढूंढ़ रही पुलिस, ASP स्तर के 3 अधिकारी जांच टीम में

उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम रखा था. जिसके लिए अब पुलिस को इस बात की जांच करनी है कि वास्तव में इस इनाम की राशि का असली हकदार कौन है? उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ-साथ एमपी पुलिस भी उन लोगों की जानकारी जुटाने में लग गई है.

'विकास' की खबर देने वाले को ढूंढ़ रही पुलिस, ASP स्तर के 3 अधिकारी जांच टीम में
फाइल फोटो

उज्जैन: कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी और 5 लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे की कहानी तो खत्म हो चुकी है. इस मामले में पुलिस का रोल अब भी खत्म होता नहीं नजर आ रहा है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम रखा था. जिसके लिए अब पुलिस को इस बात की जांच करनी है कि वास्तव में इस इनाम की राशि का असली हकदार कौन है? उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ-साथ एमपी पुलिस भी उन लोगों की जानकारी जुटाने में लग गई है. अब उज्जैन एसपी ने तीन एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारियों की टीम बनाकर जांच करने के आदेश दिए हैं.

दरअसल, कानपुर SSP ने उज्जैन SP मनोज कुमार सिंह को एक पत्र लिखा है. इसमें इनाम की राशि किसे दी जाए? इस बात का जिक्र किया गया है. SP मनोज कुमार सिंह ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए उज्जैन के तीन एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारियों की टीम गठित कर दी है. जो इस बात की जांच करेगी कि पुलिस के साथ विकास दुबे को गिरफ्तार करवाने में किसकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. उज्जैन पुलिस के किन अधिकारियों और किन-किन लोगों को ये इनाम दिया जाना है. जांच के बाद ही अधिकारियों की टीम कानपुर पुलिस को उन लोगों के नाम सौंपेगी.

ये भी पढ़ें-MP में पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 735 मरीज, गृह मंत्री ने दिया ये बयान

आपको बता दें कि 9 जुलाई को उज्जैन के महाकाल मंदिर से दुर्दांत अपराधी और 5 लाख का इनामी बदमाश विकास दुबे गिरफ्तार किया गया था. उज्जैन में चली कड़ी पूछताछ के बाद उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस के हवाले कर दिया था. जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था.

Watch LIVE TV-