एप डाउनलोड करते ही अकाउंट से कटे 48 हजार रुपये, मैसेज आया तो उड़ गए होश
X

एप डाउनलोड करते ही अकाउंट से कटे 48 हजार रुपये, मैसेज आया तो उड़ गए होश

संघ से जुड़े एक पदाधिकारी सुनील कुलकर्णी ने अपने मोबाइल में एक एप डाउनलोड किया था. जिसके बाद उनके खाते से 3 किश्तों में करीब 48 हजार रुपये निकाले गए. उन्हें इस फ्रॉड की जानकारी तब हुई जब उनके मोबाइल में ट्रांजेक्शन का मैसेज आया. 

एप डाउनलोड करते ही अकाउंट से कटे 48 हजार रुपये, मैसेज आया तो उड़ गए होश

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है. जहां कोई आम आदमी नहीं बल्कि संघ से जुड़े एक पदाधिकारी ठगी का शिकार हो गए हैं.सुनील कुलकर्णी ने अपने मोबाइल में एक एप डाउनलोड किया था. जिसके बाद उनके खाते से 3 किश्तों में करीब 48 हजार रुपये निकाले गए. उन्हें इस फ्रॉड की जानकारी तब हुई जब उनके मोबाइल में ट्रांजेक्शन का मैसेज आया. 

इसके बाद सुनील कुलकर्णी ने तुरंत अपना अकाउंट ब्लॉक कराया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.कुलकर्णी ने पुलिक को बताया कि उन्होंने अपने मोबाइल में क्विक सपोर्ट नाम की एक एप डाउनलोड की थी. जिसे डाउनलोड करते ही उनके खाते से पैसा कटना शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें-जहरीली शराब कांड: जिला और पुलिस प्रशासन की कार्रवाई में 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

कुलकर्णी का कहना है कि उन्होंने अपने बैंक से संबंधित कोई भी जानकारी उस एप पर शेयर नहीं की थी. इसके बावजूद एक के बाद एक करके तीन किश्तों में 48 हजार रुपये निकाले गए हैं.सिविल लाइंस पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि इस एप के जरिए कुलकर्णी का फोन हैक किया गया है. 

Watch LIVE TV-

Trending news