MP: GCF फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से आर्मी के जवान की मौत, 3 घायल
Advertisement

MP: GCF फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से आर्मी के जवान की मौत, 3 घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सुरक्षा संस्थान 506 आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि GCF फैक्ट्री के सेक्शन 506 में ब्लास्ट हो गया. जिसमें आर्मी के एक जवान की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, गन रिपेयर सेक्शन 506 में नाइट्रोजन गैस सिलेंडर में ये धमाका हुआ.

फाइल फोटो

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में सुरक्षा संस्थान 506 आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि GCF फैक्ट्री के सेक्शन 506 में ब्लास्ट हो गया. जिसमें आर्मी के एक जवान की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, गन रिपेयर सेक्शन 506 में नाइट्रोजन गैस सिलेंडर में ये धमाका हुआ. इस ब्लास्ट में 3 जवान घायल हो गए, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज मिल्ट्री अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें : MP: कोरोना को लेकर CM शिवराज सिंह ने जताई चिंता, फेसबुक लाइव पर करेंगे जनता से बात

बता दें कि इससे पहले 19 मार्च को केंद्रीय सुरक्षा संस्थान (OFK) में भीषण हादसा हो गया था. फैक्ट्री के सेक्शन एफ 2 की बिल्डिंग नंबर 147 में आग लगने से भीषण विस्फोट हो गया था.

ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया के एफ 2 सेक्शन की बिल्डिंग नम्बर 147 में 19 मार्च की रात को भीषण आग लगने से पूरी तरह खाक हो गयी थी. सूत्रों के मुताबिक, आग यहां पर स्क्रेप बमों के सेक्शन में रखे मैंगनीज पाउडर में लगी थी जो पूरी इमारत में फैल गयी थी.

WATCH LIVE TV:

Trending news