MP: कोरोना को लेकर CM शिवराज सिंह ने जताई चिंता, फेसबुक लाइव पर करेंगे जनता से बात
Advertisement

MP: कोरोना को लेकर CM शिवराज सिंह ने जताई चिंता, फेसबुक लाइव पर करेंगे जनता से बात

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान आज 28 मार्च शाम  6:00 बजे फेसबुक पर लाइव रहेंगे. मुख्यमंत्री फेसबुक लाइव के जरिए प्रदेश की जनता से जुड़कर कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को आ रही समस्याओं को जानने की कोशिश करेंगे और उसके निराकरण के संबंध में दिशा-निर्देश देंगे एवं सरकार के प्रयासों से जनता को अवगत कराएंगे.

फाइल फोटो

भोपाल: Coronavirus को लेकर देश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. देश के कई राज्य इससे अत्यधिक प्रभावित हो रहे हैं, जिनमें इंदौर भी शामिल है. कोरना के कारण बिगड़ती स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी चिंता व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया और बताया कि प्रदेश में स्थिति पर काबू पाना बेहद जरूरी हो गया है, इसलिए हालात को देखते हुए सरकार ने तीन अफसरों की तैनाती की है जो लगातार मॉनीटरिंग कर हालातों का जायजा लेंगे.

ये भी पढ़ें- MP: DGP विवेक जौहरी ने पत्र लिखकर की प्रदेश पुलिस बल की सराहना

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान आज 28 मार्च शाम  6:00 बजे फेसबुक पर लाइव रहेंगे. मुख्यमंत्री फेसबुक लाइव के जरिए प्रदेश की जनता से जुड़कर कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को आ रही समस्याओं को जानने की कोशिश करेंगे और उसके निराकरण के संबंध में दिशा-निर्देश देंगे एवं सरकार के प्रयासों से जनता को अवगत कराएंगे.

बता दें कि प्रदेश में Coronavirus के मद्देनजर जनता के लिए टोल फ्री नंबर जारी किए गए हैं. लॉकडाउन के दौरान अगर प्रदेश का कोई व्यक्ति कहीं बाहर फंसा है तो वह 0755-2411180  पर कॉल कर मदद ले सकते हैं. यदि कोई लॉक डाउन में कहीं फंसा है तो 104 या 181 नंबर पर कॉल कर मदद ली जा सकती है.

Watch LIVE TV-

Trending news