गधे पर सवार होकर नेताजी ने जमा किया नामांकन, 'जनता को गधा समझ रही BJP-कांग्रेस'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1931236

गधे पर सवार होकर नेताजी ने जमा किया नामांकन, 'जनता को गधा समझ रही BJP-कांग्रेस'

MP Vidhan Sabha Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं, एक नेताजी अपना नामांकन जमा करने गधे पर बैठकर पहुंचे. 

गधे पर नेताजी

MP Vidhan Sabha Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इस दौरान प्रदेश में चुनाव के अजब-गजब रंग भी देखने को मिल रहे हैं. ऐसा ही एक नजारा बुरहानपुर में देखने को मिला, जहां एक नेताजी गधे पर सवार होकर अपना नामांकन जमा करने पहुंचे. इस दौरान जिसने भी उन्हें देखा तो सब हैरान रह गए, वहीं गधे पर बैठकर नामांकन जमा करने के चलते वह चर्चा में भी बने हुए हैं. 

गधे पर बैठकर जमा किया नामांकन 

दरअसल, बुरहानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे ठाकुर प्रियांक सिंह ने गधे पर बैठकर निर्वाचन आयोग पहुंचे और रिटर्निंग ऑफिसर के पास जाकर अपना नामांकन जमा किया. इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे. प्रियांक सिंह ने गधे पर बैठकर ही रैली निकाली इस दौरान जहां से भी वह निकले तो लोग उनको देखते ही रहे. क्योंकि गधे पर बैठकर नामांकन जमा करना अब शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः I.N.D.I.A अलायंस के बाद कांग्रेस को जयस की चोट, इन सीटों से उतारे प्रत्याशी

जनता को गधा समझ रही BJP-कांग्रेस

वहीं जब निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर प्रियांक सिंह से गधे पर बैठकर नामांकन जमा करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. निर्दलीय प्रत्याशी प्रियांक सिंह ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी जनता को गधा समझ रही हैं, इसलिए उनकी लड़ाई दोनों पार्टियों की नीतियों से हैं. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप भी लगाया. निर्दलीय प्रत्याशी ने दोनों ही पार्टियों पर परिवारवाद के आधार पर टिकट बांटने का आरोप लगाया. 

बुरहानपुर में दिलचस्प हुआ मुकाबला 

बुरहानपुर में कांग्रेस ने निर्दलीय चुनाव जीते सुरेंद्र सिंह शेरा को इस बार प्रत्याशी बनाया है. जबकि बीजेपी ने पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस को फिर से प्रत्याशी बनाया है. लेकिन बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों में बगावत देखने को मिल रही है. बीजेपी के पूर्व सांसद रहे स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षबर्धन सिंह चौहान ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है. जबकि कांग्रेस में भी बगावत दिख रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP की इस सीट पर गुरु-शिष्य में चुनावी मुकाबला, स्कूल की क्लास से अब सियासी मैदान में

Trending news