close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या फैसले पर सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 'शांति और सद्भाव बनाए रखें'

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सभी से अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकारने की अपील की है.

अयोध्या फैसले पर सिंधिया ने किया ट्वीट, लिखा- 'शांति और सद्भाव बनाए रखें'

भोपालः पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सभी से अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आए सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) के फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकारने की अपील की है. सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद सिंधिया ने ट्वीट किया, "सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं. सभी को इस फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकार करना चाहिए."

उन्होंने आगे कहा, "हम सब की जिम्मेदारी है कि इस फैसले के बाद आपसी सौहाद्र्र, भाईचारे और अमन चैन की नींव पर मजबूती से खड़े हमारे देश में शांति और सद्भाव कायम रहे. हम सब मिलकर एक-दूसरे का हाथ थामकर प्रेम और परस्पर विश्वास की भावना से देश को आगे बढ़ाएं."

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद CM कमलनाथ ने की जनता से अपील, 'अमन-चैन बनाए रखें'

बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और दिग्विजय सिंह भी जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील कर चुके हैं. 

Ayodhya Judgment: सत्येंद्र दास बोले, 'रामलला को अब मिलेगा भव्य मंदिर, मस्जिद बनवाने में करेंगे सहयोग'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करें, आदर करें और स्वागत करें. किसी की हार नहीं हुई है. हमारे देश ने सदैव दुनिया को शांति का संदेश दिया है. मैं सभी देश और प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ कि आपस में एकता, प्रेम, सद्भाव और भाईचारा बनाए रखें.'