UP के बाहुबली विधायक ने कल जताई थी एनकाउंटर की आशंका, आज MP पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

UP के बाहुबली विधायक ने कल जताई थी एनकाउंटर की आशंका, आज MP पुलिस ने पकड़ा

बताया जा रहा है कि विधायक सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद अपनी कार से वापस जा रहे थे और यूपी पुलिस के कहने पर मध्य प्रदेश पुलिस ने उन्हें रोका है.

पुलिस के सामने मूछों को तांव देते नजर आए विधायक.

आगर मालवा: उत्तर प्रदेश के भदोही से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा जो कल तक खुद के एनकाउंटर की आशंका जता रहे थे, आज उन्हें MP पुलिस ने पकड़कर पूछताछ के लिए बिठा दिया है. बताया जा रहा है कि विधायक सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद अपनी कार से वापस जा रहे थे और यूपी पुलिस के कहने पर मध्य प्रदेश पुलिस ने उन्हें रोका है.

जानकारी के अनुसार, पिछले कई दिनों से फरार चल रहे विधायक विजय मिश्रा पर उत्तर प्रदेश में 70 से ज्यादा केस दर्ज हैं. उनमें से किसी एक मामले में उनकी गिरफ्तारी होनी है. ऐसे में UP पुलिस को विधायक के एमपी में होने की जानकारी मिली, जिस पर यूपी पुलिस के कहने पर आगर कोतवाली पुलिस ने उन्हें तनोड़िया के पास पूछताछ के लिए रोका है.

ये भी पढ़ें: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा बोले- मैं ब्राह्मण हूं इसलिए हो सकता है एनकाउंटर, अब पुलिस ने दिया करारा जवाब

विधायक के साथ पुलिस ने उनके ड्राइवर सहित अन्य 2 लोगों को भी पकड़ा है. जिनसे आलाधिकारियों की टीम पूछताछ कर रही है, वहीं UP पुलिस के आलाधिकारियों की एक टीम भी आगर मालवा पहुंचने वाली है. उत्तर प्रदेश के विधायक पर मध्य प्रदेश में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है, ऐसे में पुलिस ने ना तो उन्हें गिरफ्तार किया है और न हिरासत में लिया है.

विधायक ने वीडियो जारी कर हत्या की जताई थी आशंका
गौरतलब है कि निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने के बाद पार्टी छोड़ने वाले विधायक विजय मिश्रा ने गुरुवार को वीडियो जारी कर अपनी हत्या की आशंका जताई थी. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी-भी उनका एनकाउंटर कर सकती है. लेकिन बाद में भदोही पुलिस ने खुद सामने आकर विधायक के आरोपों को असत्य और निराधर बताया है. उन्होंने कहा कि दर्ज मुकदमों से ध्यान भटाकने के लिए विधायक ने ऐसा वीडियो बनाया है,  उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ 73 मुकदमें दर्ज हैं.

गैंगस्टर विकास दुबे भी उज्जैन से हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे गैंगस्टर विकास दुबे को भी मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन से ही पकड़ा था, लेकिन कानपुर ले जाते वक्त एक्सीडेंट के बाद भागने की कोशिश कर रहे दुबे को UP STF ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. ऐसे में UP में गैंगस्टर्स और बाहुबली नेताओं पर शिकंजा कसने की वजह से वो नेता भी चौकन्ने हो गए हैं, जो जेल से बाहर हैं. वहीं, विकास दुबे एनकाउंटर के बाद से उत्तर प्रदेश की राजनीति भी ब्राह्मणों के इर्द-गिर्द घूम रही है.

WATCH LIVE TV:

Trending news