बाहुबली विधायक विजय मिश्रा बोले- मैं ब्राह्मण हूं इसलिए हो सकता है एनकाउंटर, अब पुलिस ने दिया करारा जवाब
Advertisement

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा बोले- मैं ब्राह्मण हूं इसलिए हो सकता है एनकाउंटर, अब पुलिस ने दिया करारा जवाब

भदोही पुलिस ने ट्वीट कर विधायक विजय मिश्रा के आरोपों को असत्य और निराधार बताया है. 

बाहुबली विधायक को मिला पुलिस से जवाब.

भदोही: वीडियो जारी कर खुद के एनकाउंटर की आशंका जताने वाले बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को भदोही पुलिस से करारा जवाब मिला है. भदोही से विधायक विजय मिश्रा ने गुरुवार को ब्राह्मण होने की वजह से परेशान किए जाने का आरोप और हत्या की आशंका जताई थी.

जिसके बाद भदोही पुलिस ने ट्वीट कर विधायक विजय मिश्रा के आरोपों को असत्य और निराधार बताया है. उन्होंने लिखा कि अपने आपराधिक कृत्यों से ध्यान भटकाने और भ्रम फैलाने के लिए विधायक ने वीडियो बनाया है. विधायक पर 73 मुकदमें दर्ज हैं, उन्हें सुरक्षा के लिए गनर भी दिया गया है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर्स और बाहुबली नेताओं पर शिकंजा कसने के बाद वो नेता भी चौकन्ने हो गए हैं, जो जेल से बाहर हैं. जिस बाहुबली की तूती पूर्वांचल में बोलती थी, उनका आरोप है कि गोपीगंज पुलिस ने उनके परिवार का रहना खाना मुश्किल कर दिया है. बाहुबली विधायक कह रहे हैं कि उनकी पत्नी MLC रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है. यही नहीं विजय मिश्रा आरोप है कि ये सब इसलिए क्या जा रहा है कि क्योंकि वे ब्राह्मण होकर 4 बार से विधायक हैं. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में उनके क्षेत्र में कोई बाहरी कैंडिडेट लड़े, इसलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है.

ये भी पढ़ें: बाहुबली अतीक अहमद पर कसने लगा है कानून का शिकंजा, 7 संपत्तियों की कुर्की का आदेश जारी

जानिए किस केस की बात कर रहे हैं विधायक
विधायक विजय मिश्र, मीरजापर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया है. गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कौलापुर निवासी कृष्णमोहन तिवारी ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक विजय मिश्र उसके परिवार को मारपीट कर मकान पर कब्जा कर लिया है. उसके नाम से फर्म चलाई जा रही हैं साथ ही कई विभागों में रजिस्ट्रेशन कराकर उनके नाम से ठेकेदारी भी हो रही है. पैसे का लेन-देन अपने स्वयं के फर्मों के खाते में, अपनी पत्नी रामलली और अपने पुत्र विष्णु मिश्र के खाते में जमा की जाती है. पुलिस ने इस मामलों में विधायक सहित उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. विजय मिश्रा पर पहले से ही छोटे-बड़े मिलाकर 70 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

कौन है विधायक विजय मिश्रा?
यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में मोदी लहर के बावजूद भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट पर बाहुबली नेता विजय मिश्रा ने लगातार चौथी बार जीत हासिल की थी. निषाद पार्टी से विजय मिश्रा ने बीजेपी के महेन्द्र कुमार बिंद 20 हजार वोटों से शिकस्त दी थी.  विजय मिश्रा का राजनीतिक करियर कांग्रेस से शुरू होकर समाजवादी पार्टी से बगावत के बाद निषाद पार्टी तक पहुंचा है. कांग्रेस से 30 साल पहले भदोही में ब्लॉक प्रमुख बनने वाले विजय मिश्रा ने ज्ञानपुर सीट से 2002, 2007 और 2012 में विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के टिकट से जीता. 2017 में अखिलेश यादव ने बाहुबलियों का टिकट काटने की पॉलिसी में विजय मिश्रा का भी टिकट काट दिया. हालांकि निषाद पार्टी से चुनाव लड़कर विजय मिश्रा विधानसभा पहुंच गए, जबकि उनकी पत्नी रामलली विधानपरिषद की सदस्य हैं.

WATCH LIVE TV:

Trending news