सैलरी सरकारी, सेवा प्राइवेट अस्पताल में, इस महिला डॉक्टर ने गजब का कारनामा किया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh901022

सैलरी सरकारी, सेवा प्राइवेट अस्पताल में, इस महिला डॉक्टर ने गजब का कारनामा किया

बैतूल में एक महिला डॉक्टर ने गजब का गड़बड़झाला किया है. वह थी तो सरकारी पद पर लेकिन सेवा प्राइवेट अस्पताल में दे रही थी. एसडीएम और सीएमएचओ की छापामार कार्यवाही में खुलासा हुआ है. हालांकि छापा मारते वक्त महिला डॉक्टर वहीं नहीं थी, लेकिन प्राइवेट हॉस्पिटल की सीसीटीवी उसका कारनामा दिखा.

प्राइवेट अस्पताल में सर्विस देती मिली सरकारी डॉक्टर

बैतूल: बैतूल में एक महिला डॉक्टर ने गजब का गड़बड़झाला किया है. वह थी तो सरकारी पद पर लेकिन सेवा प्राइवेट अस्पताल में दे रही थी. एसडीएम और सीएमएचओ की छापामार कार्यवाही में खुलासा हुआ है. हालांकि छापा मारते वक्त महिला डॉक्टर वहीं नहीं थी, लेकिन प्राइवेट हॉस्पिटल की सीसीटीवी उसका कारनामा दिखा. स्वास्थ्य विभाग उसके खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गया है. 

मामला बैतूल के मुलताई का है जहां सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में में पदस्थ स्त्री और प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. मेघा वर्मा 5-6 माह से गायब थी. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को शिकायत मिली कि वह बैतूल के ही इस प्राइवेट अस्पताल सुभद्रा हॉस्पिटल में प्रैक्टिस कर रही हैं. इस शिकायत के बाद सीएमएचओ डॉ. एके तिवारी और एसडीएम सीएल चनाप ने टीम के साथ जाकर छापामार कार्यवाही की, लेकिन महिला डॉक्टर मेघा वर्मा वहां पर नहीं मिली. टीम ने निजी अस्पताल के कम्प्यूटर के हार्ड डिस्क को जप्त किया और उसको खंगाला तो महिला डॉक्टर प्रैक्टिस करते हुई दिखी. 

महामारी में शुरू करना है बिजनेस? करें ऑक्सीजन सिलेंडर का काम, लगेगा महज इतने रुपए का इन्वेस्टमेंट

सीसीटीवी से खुला राज
एसडीएम चनाप ने बताया कि डॉ. मेघा वर्मा लंबे समय से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रही थीं और निजी अस्पताल में सेवाएं दे रही थीं. इस संबंध में शिकायत मिलने पर निरीक्षण किया गया. वहीं सीएमएचओ बैतूल डॉ एके तिवारी का कहना है कि शिकायत आई थी कि मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला डॉ. मेघा वर्मा 5-6 माह से वहां नहीं हैं और बैतूल के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस कर रही थीं. जब टीम पहुंची तो वह वहां नहीं मिलीं, लेकिन जो वहां बोर्ड लगा था उसमें उनका नाम लिखा था. अस्पताल का हार्ड डिस्क जप्त किया गया है जिसमें सीसीटीवी फुटेज निकाला गया उसमें डॉक्टर प्रैक्टिस करते हुए दिख रही है. उनको नोटिस जारी किया गया है शासन को पत्र लिखा गया है और मुलताई बीएमओ को भी नोटिस जारी किया गया है कि उन्होंने इस दौरान उनकी सैलरी क्यों दी.

WATCH LIVE TV

Trending news