उधारी नहीं चुकाने पर दोस्तों ने किया युवक को किडनैप, फिर दूसरे शहर में छोड़कर भाग गए
Advertisement

उधारी नहीं चुकाने पर दोस्तों ने किया युवक को किडनैप, फिर दूसरे शहर में छोड़कर भाग गए

किडनैपरों के चंगुल से छूटे व्यापारी के बेटे हुजैफा ने बताया कि मैंने शिवपुरी के अपने दोस्त के ससुर से 20 लाख रुपए उधार लिए थे. लॉकडाउन में व्यापार प्रभावित होने की वजह से लगभग 4 लाख रुपए नहीं चुका पाया हूं.

व्यापारी के बेटे हुजैफा

भोपाल: कोहेफिजा थाना इलाके में तीन लोगों ने पैसे के लेनदेन को लेकर शनिवार की रात हीरा व्यापारी सैय्यद हनीफ के बेटे हुजैफा का अपहरण कर लिया था. परिजनों ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो किडनैपर युवक को शिवपुरी में छोड़कर भाग गए. जहां से शिवपुरी पुलिस ने व्यापारी के बेटे को भोपाल पुलिस को सौंप दिया. साथ ही पुलिस व्यापारी के बेटे के शिकायत पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

http://पुराने बोरवेल से अचानक कई फीट ऊंचाई तक निकलने लगा पानी, देखें Video

किडनैपरों के चंगुल से छूटे व्यापारी के बेटे हुजैफा ने बताया कि मैंने शिवपुरी के अपने दोस्त के ससुर से 20 लाख रुपए उधार लिए थे. लॉकडाउन में व्यापार प्रभावित होने की वजह से लगभग 4 लाख रुपए नहीं चुका पाया हूं. जिसके लिए उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर मेरा किडनैप करवा लिया था. मुझे छुड़ाने के लिए मेरे परिजनों ने पहले उनके परिजनों से बात की, जब बात नहीं बनी तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद वे लोग शिवपुरी में छोड़कर भाग गए.

ऐसे किए थे अपहरण
हुजैफा ने बताया कि शनिवार की रात करीब 11 बजे जब मैं अपने घर पर था. तभी अचानक डोर बेल बजी. जब मैने दरवाजा खोला तो समाने आसिफ खड़ा था. जिसके बाद मैंने उससे अंदर आने को कहा, लेकिन वह बोला नहीं, तुम बाहर आ जाओं कार में बैठकर कुछ बात करना है. जब मैं बाहर आया तो उसका भाई शाहरुख, दोस्त शालू और आसिम भी खड़े थे. तीनों ने मुझे कार में बैठा लिया. इसके बाद उन्होंने मेरा फोन ऑफ कर दिया. 

http://Video: आज NIA कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचेंगी प्रज्ञा ठाकुर

इसके बाद उन लोगों ने खुद के फोन से मेरे पिता से मेरी बात करवाई. मैंने उन्हें कहा कि पापा इन लोगों ने मुझे अगवा कर लिया है. फिर फोन छीनकर स्विच ऑफ कर दिया. इसके बाद सुबह ये लोग मुझे लेकर शिवपुरी पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने उनके ठिकाने पर दबिश देनी शुरू की तो वे छोड़कर भाग गए. हुजैफा ने कहा कि इस दौरान मुझे डर लग रहा था कि कहीं वे लोग मुझे मार न दें. अब तो मेरा दोस्तों से भी भरोसा उठ गया है.

वहीं, भोपाल एएसपी आरएस मिश्रा ने बताया कि हुजैफा की निशानदेही पर तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही मामले की तहकीकात के लिए अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है.

http://Video: 'टाइगर स्टेट' के पार्क में अठखेलियां करता दिखा बाघ परिवार, कैमरे में हुआ कैद

http://सांप और नेवले में हुई लड़ाई, भागने में नाकाम रहा नाग देखें वीडियो

http://इंदौर में बर्ड फ्लू की दस्तक, डेली कॉलेज में मृत कौवों में मिला H5N8 वायरस, भोपाल में भी अलर्ट जारी

WATCH LIVE TV-

Trending news