6 घंटे से लापता छात्रा की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत, हादसा या ...? पेंच में फंसी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2439491

6 घंटे से लापता छात्रा की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत, हादसा या ...? पेंच में फंसी पुलिस

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल में 5वीं मंजिल से गिरकर एक छात्रा की मौत हो गई है. 9वीं की छात्रा घटना से करीब 6 घंटे पहले तक लापता था. वहीं, पुलिस इस मामले में हादसा या हत्या दोनों पहलुओं पर जांच में जुटी गई है. 

bhopal news

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी में 15 साल की छात्रा की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. 9वीं की छात्रा करीब 6 घंटे से लापता थी. अचानक वह शाम को लौटी तो 5वीं मंजिल से गिरकर उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि कपड़े सुखाते वक्त छात्रा का पैर फिसल गया, जिससे वह नीचे गिर गई. वहीं, पुलिस को इस मामले में हत्या की आशंका है. फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है. 

5वीं मंजिल से गिरकर मौत
मामला हर के कोलार थाना क्षेत्र अंतर्गत अल्टीमेट कैंपस की मल्टी का है. यहां 5वीं मंजिल की बालकनी से एक 9वीं क्लास की छात्रा की गिरने से मौत हो गई. छात्रा मल्टी में पीछे की और कलियासोत नहर तरफ गिरी. जब वह गिरी तो उसे वहां मछली पकड़ रहे युवकों ने देखा. 

6 घंटे से लापता थी छात्रा
जानकारी के मुताबिक छात्रा करीब 6 घंटे से लापता थी. वह सुबह करीब 10 बजे बिना बताए घर से चली गई थी. शाम को वापस लौटी. इसके बाद बालकनी से गिरकर उसकी मौत हो गई. इस मामले में परिजनों का कहना है कि छात्रा बालकनी में कपड़े सुखाने गई थी. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह हादसे का शिकार हो गई. यानी 5वीं मंजिल से गिर गई और उसकी मौत हो गई. हालांकि, उसके आने से पहले तक परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली, जिसके बाद थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई.   

ये भी पढ़ें-  सागर में सेना के अफसर की मौत ने फैलाई सनसनी, वजह जानकर हर कोई हैरान

पुलिस की सुई कहीं और अटकी
इस मामले में पुलिस को शंका है कि छात्रा हादसे का शिकर नहीं हुई है. कोलार थाना प्रभारी के मुताबिक छात्रा की मौत की जानकारी उन्हें अस्पताल के जरिए मिली. जानकारी मिलते ही केस दायर कर जांच शुरू कर दी गई है. प्राथमिक पूछताछ में परिजनों द्वारा कपड़े सुखाने के दौरान पैर फिसलने की बात सामने आई है. लेकिन इस मामले में सुसाइड के एंगल से भी जांच की जा रही है. दरअसल, फ्लैट में दो बालकनी हैं. एक रोड की ओर, दूसरी पिछले हिस्से में कलियासोत नहर की तरफ. छात्रा पीछे वाली बालकनी से नीचे गिरी है.

भिंड का रहने वाला है परिवार
कोलार थाना प्रभारी ने बताया कि परिवार भिंड जिले का रहने वाला है. 8 महनी पहले ही परिवार मल्टी में रहने आया था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.  मल्टी में अभी ताला डला है. परिवार शव को लेकर भोपाल से भिंड के लिए रवाना हो गया है. 

इनपुट- भोपाल से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की ये नदी चमका देती है लोगों की किस्मत, रातोंरात बदल जाती है जिंदगी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news