सागर में सेना के अफसर की मौत ने फैलाई सनसनी, वजह जानकर हर कोई हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2439432

सागर में सेना के अफसर की मौत ने फैलाई सनसनी, वजह जानकर हर कोई हैरान

MP News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में जंगल से सेना के एक अफसर का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि अफसर ने हनी ट्रैप की वजह से जान दे दी. इसके बाद पुलिस के सामने मृतक के पिता ने मौत के पीछे की वजह का खौफनाक सच सामने रखा.  

sagar crime news

MP News: मध्य प्रदेश के सागर जिले से हनी ट्रैप की वजह से सेना के अफसर की मौत का मामला सामने आया है. यहां बीती शाम देवलपान गांव में सेना के अफसर देवेंद्र लोधी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. खबर मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. शव को देखकर पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है. इसके बाद मृतक के पिता अजमेर सिंह ने रहली पुलिस थाने को आवेदन दिया. इसके बाद मामला गरमा गया. उन्होंने आत्महत्या के पीछे हनी ट्रैप और दोस्तों का हाथ बताया.

छुट्टी मनाने आए थे गांव
बता दें कि देवेंद्र लोधी ऑर्मी में सिग्नल इंजीनियर था. कुछ दिन पहले ही वह अपने गांव में छुट्टी मनाने आया था. 25 साल के युवा अफसर की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया. हर कोई सेना के अफसर की मौत के पीछे की वजह को जानना चाहता है.

दोस्तों ने 22-23 लाख रुपए ऐंठे    
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि एक लड़की और देवेंद्र के कुछ दोस्त उसे काफी समय से ब्लैकमेल कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उसके दोस्त मृतक से अब तक 22 से 23 लाख रुपए ऐंठ चुके हैं. देवेंद्र ने बताया था लेकिन उसने किसी को बताने से मना किया था. इसलिए वह चुप थे.

पिलाया था नशीला पदार्थ
पिता ने जानकारी दी कि देवेंद्र ने उन्हें बताया था कि दो साल पहले वह अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गया था. इस पार्टी में उसके कुछ दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. जब देवेंद्र को होश नहीं था तो उन्होंने उसको एक लड़की के साथ कमरे में बंद कर दिया.  

लड़की के साथ बनाया वीडियो
देवेंद्र के दोस्तों ने उस लड़की के साथ कमरे में आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद जब देवेंद्र को होश आया तो ये वीडियो दिखाकर उसे डराया-धमकाया गया. उसके दोस्तों ने उससे कहा कि अगर वह उन्हें पैसे नहीं देगा तो वे लोग इस वीडियो को वायरल कर देंगे. उसके दोस्त वीडियो वायरल न करें इसलिए देवेंद्र उन्हें 2 साल तक पैसे देता रहा.  

10 लाख की और डिमांड
पिता ने कहा कि उसके दोस्तों ने लाखों रुपए ले लिए. इसके बाद भी उन्होंने 10 लाख रुपयों की और डिमांड रखी. इसको लेकर देवेंद्र काफी दिनों से परेशान था. परिवार ने लगातार उसको समझाया, लेकिन आखिर में उसने जानलेवा कदम उठा लिया. पीड़ित परिवार ने हनी ट्रैप में फंसाने वाली लड़की और इसमें शामिल अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.

ये भी पढ़ें-  हादसा या हत्या? इंदौर में 3 दिन पहले लापता हुआ 4 साल का मासूम, नाले में तैरता मिला शव

मामले की जांच जारी
मृतक के भाई के अनुसार ये एक मंडली है, जो इस तरह के काम को अंजाम देता है. रहली थाना प्रभारी अशोक उपाध्याय ने बताया कि सेना के जवान देवेंद्र के सुसाइड मामले में केस किया गया है. वहीं उनके पिता के दिए गए आवेदन पर पुलिस सख्ती से जांच करेंगी. मामले में खुलासे के बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी.

इनपुट- सागर से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-   Tarkash Special: MP में धर्मशाला बना ट्रैफिक पुलिस का ठिकाना, आखिर कब मिलेगी एक 'छत'की सौगात?

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news