भोपाल के बाद MP के इस जिले में भी बढ़ा लॉकडाउन, सिर्फ ये सेवाएं रहेंगी चालू

इससे पहले बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया था. इस दौरान यहां सिर्फ जरूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी.

भोपाल के बाद MP के इस जिले में भी बढ़ा लॉकडाउन, सिर्फ ये सेवाएं रहेंगी चालू
फाइल फोटो.

मंदसौर: बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से राजधानी भोपाल के बाद मंदसौर में भी लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस बात की जानकारी मंदसौर  कलेक्टर ने खुद दी. इस दौरान जिले में सिर्फ जरूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी. वहीं, नियमों का पालन कराया जा सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दे दिए गए हैं.

इससे पहले बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया था. इस दौरान यहां सिर्फ जरूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी. इस संबंध में कलेक्टर अविनाश लावनिया ने आदेश जारी कर दिए हैं. वहीं, नियमों का पालन कराया जा सके, इसलिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दे दिए गए हैं.

आदेश के मुताबिक जिले में 17 मई तक शादी-समारोहों पर रोक रहेगी और मृत्यु भोज में सीमित लोगों को ही शामिल किया जा सकेगा. 

आपको बता दें कि इससे पहले शहडोल जिले में भी लॉकडाउन शनिवार को बढ़ा दिया गया है. यहां पर कलेक्टर द्वारा 30 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है. इस दौरान जिले में सिर्फ जरूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी. इसके अलावा शादी-विवाह जैसे कार्यक्रम पर भी रोक रहेगी. 

WATCH LIVE TV