राहुल गांधी पर बयान देने वालों की बढ़ सकती मुश्किलें, भोपाल में मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2435614

राहुल गांधी पर बयान देने वालों की बढ़ सकती मुश्किलें, भोपाल में मच गया बवाल

Political News: भोपाल पुलिस राहुल गांधी पर आपत्तिजनक दने वाले नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कांग्रेसियों की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने रोजनामचा में शिकायती आवेदन लिया है. रोजनामचा में जिक्र है कि BNS की धारा 173 (3) के तहत तस्दीक की जानी है. 

राहुल गांधी पर बयान देने वालों की बढ़ सकती मुश्किलें, भोपाल में मच गया बवाल

Madhya Pradesh News: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर अक्सर कई तरह के बयान सामने आते हैं. उनमें से कुछ बयान विवादस्पद होते हैं. बयानों के बाद कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाता है. हालांकि, अब मध्य प्रदेश में राहुल गांधी पर बयान देने वालों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस मुद्दे पर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने रोजनामचा दर्ज किया है.

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कांग्रेसियों की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने रोजनामचा में शिकायती आवेदन लिया है. रोजनामचा में जिक्र है कि BNS की धारा 173 (3) के तहत तस्दीक की जानी है. केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्‌टू, महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ और यूपी के मंत्री रघुराज सिंह के खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शिकायती आवेदन पत्र दिया है.

ये भी पढ़ें-  आज से राष्ट्रपति का मध्य प्रदेश दौरा, इंदौर और उज्जैन में 2 दिन रहेगी हलचल, देखें पूरा शेड्यूल

पटवारी ने की केस र्ज करने की मांग
पटवारी ने राहुल गांधी के खिलाफ तीनों नेताओं की तरफ से की गई टिप्पणी का विरोध किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सच्चे देशभक्त हैं, लेकिन उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है. इसलिए तीनों नेताओं के खिलाफ तुरंत ही मामला दर्ज किया जाए. इसके अलावा बयान देने वाले नेताओं की गिरफ्तारी की भी मांग की. पीसीसी चीफ थाने में धरने पर भी बैठ गए.

VIDEO: गणेश पंडाल के मच पर अश्लील डांस, विरोध के बाद संचालक को मांगनी पड़ी माफी

14 दिन तक जांच करेगी पुलिस
कांग्रेस पर के आवेदन पर पुलिस ने कहा कि 14 दिन में जांच करने के बाद अगर मामला बनता है तो केस दर्ज किया जाएगा. इधर, पटवारी ने कहा कि मामला दर्ज नहीं किए जाने पर तक वे धरने पर बैठे रहेंगे. धाने के अंदर करीब 2 घंटे तक इसी तरह घमासान चलता रहा. हालांकि आखिरकार सभी कांग्रेस नेताओं ने रोजनामचे में पूरा घटनाक्रम दर्ज कराया और उसके बाद धरने पर से उठे. पटवारी के थाने में धरने के दौरान बाहर बड़ी संख्या में समर्थक जुटे रहे. 

भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news