भोपाल में मूसलाधार बारिश से मकान पर पेड़ गिरा, दबने से दो की मौत, दो गंभीर घायल
Advertisement

भोपाल में मूसलाधार बारिश से मकान पर पेड़ गिरा, दबने से दो की मौत, दो गंभीर घायल

भोपाल टॉकीज चौराहे के पास एक पेड़ मकान और दुकानों पर गिर गया. इसमें 4 लोग दब गए. समय रहते तीन लोगों को बचा लिया गया था, जबकि एक उसके नीचे ही दबा रह गया. 

भोपाल में मूसलाधार बारिश से मकान पर पेड़ गिरा, दबने से दो की मौत, दो गंभीर घायल

मृदुल शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को शाम के समय अचानक आंधी और तेज बारिश के कारण कई पेड़ गिर गए. भोपाल टॉकीज चौराहे पर एक पेड़ के नीचे 5 लोग दब गए. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. शख्स सकुशल है. 

भोपाल टॉकीज चौराहे के पास एक पेड़ मकान और दुकानों पर गिर गया. इसमें 4 लोग दब गए. समय रहते तीन लोगों को बचा लिया गया था, जबकि एक उसके नीचे ही दबा रह गया. इसमें से तीन को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया था. घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो की तो हालत ठीक थी, लेकिन तीसरे की हालत नाजुक थी, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था. इस दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि एक अन्य के और दबे होने की जानकारी थी. करीब तीन घंटे तक चले बचाव कार्य के बाद एक अन्य को बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक की पहचान आशु के रूप में हुई.

लड़की से संबंध के शक में हुई थी BSP नेता की हत्या, बचने के लिए हत्यारोपी पी गए थे 'जहर'

इस बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई. हालांकि मौसम विभाग बारिश की संभावना पहले ही जता दी थी. इसके साथ ही कई जिलों में भी गरज-चमक के साथ बारिश हुई. जिससे पावर कट हुआ. मौसम केंद्र भोपाल ने अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश आशंका जताई है. 

तेज बारिश से गिरे पेड़, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त
इस तेज बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में पड़े गिर गए. जिससे इनके नीचे रखी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. कर्बला रोड के पुराने आईटीओ के पास तेज हवा से पेड़ गिरा. इसकी चपेट में आने से एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां डैमेज हो गई हैं. हमीदिया पूर्वी गेट पर हाईटेंशन लाइन पर 2 पेड़ गिरने से लाइन टूट कर घरों पर गिर गई. हालांकि काफी शिकायत के बाद ही लाइन ठीक गई.

WATCH LIVE TV

Trending news