कमलनाथ बोले, 'झूठे प्रचार-प्रसार में मस्त हमारे CM, महामारी में दे रहे दो-दो पन्नों के विज्ञापन'

वैक्सीनेशन प्लान के तहत प्रदेश के 52 जिलों में प्रत्येक दिन 100-100 लोगों को वैक्सीन लगेगी. बुधवार को भी 52 जिलों में 5200 लोगों को टीका लगा.

कमलनाथ बोले, 'झूठे प्रचार-प्रसार में मस्त हमारे CM, महामारी में दे रहे दो-दो पन्नों के विज्ञापन'
कमलनाथ (L), शिवराज सिंह चौहान (R) (File Photo)

भोपालः देश में एक मई से वैक्सीनेशन का तीसरा फेज शुरू होने के बाद मध्य प्रदेश में भी आखिर टीकाकरण के तीसरे फेज की शुरुआत हुई. प्रत्येक जिले में हर दिन 18 से 44 आयु वर्ग के 100 लोगों को टीका लगेगा. प्रदेश के वैक्सीनेशन प्लान पर हमला बोलते हुए पूर्व CM कमलनाथ ने कहा कि 100-100 लोगों को वैक्सीन लगेगी तो टीकाकरण पूरा होने में सालों बीत जाएंगे.

 

कमलनाथ ने सरकार पर लगाए आरोप
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीटर के माध्यम से सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में वैक्सीन का पता नहीं है. 100-100 लोगों को वैक्सीन लग रही, कई चरणों में वैक्सीन लगना है, टीकों की भारी कमी है. इसी हिसाब से सबकुछ चलता रहा तो प्रदेशवासियों को कई सालों में वैक्सीन लगेगी. जनता को परेशानी हो रही है, सरकार खुद कह रही है कि उन्होंने वैक्सीन के ऑर्डर दिए हैं, लेकिन वे कब तक आएंगी उनका पता नहीं है.

यह भी पढ़ेंः- बच्चों संग पटरी पार कर रही थी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत

'झूठे प्रचार-प्रसार में व्यस्त हमारे CM'
कमलनाथ ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे प्रचार प्रिय मुख्यमंत्री जनता की तकलीफों के बीच भी प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं. महामारी के बीच भी ये करोड़ों रुपए के विज्ञापन दे रहे हैं. खुद की फोटो के साथ वैक्सीन के विज्ञापन देकर लोगों को बुला रहे हैं, वैक्सीन के फायदे भी गिनवा रहे हैं, लेकिन वैक्सीन कहां है इसका पता नहीं.

 

'आपदा में अवसर तलाश रहे CM?'
कांग्रेस अध्यक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि जिन पैसों से आप दो-दो पन्नों के विज्ञापन दे रहे हैं, उन्हें संकट काल में उपयोग कर आप आवश्यक सुविधाओं को जुटा सकते हैं. उन्होंने सीएम से पूछा कि क्या हमारे मुख्यमंत्री इस आपदा में भी अवसर तलाश रहे हैं. पता नहीं इनकी प्रचार की झूठी भूख कब शांत होगी.

यह भी पढ़ेंः-गर्लफ्रेंड को ऐश कराने लोगों की जान से खिलवाड़, 40 हजार का इंजेक्शन ढाई लाख में बेचा..फिर खरीदे ये गिफ्ट

हर जिले में वैक्सीन के लिए आ रहे 95-100 लोग
वैक्सीनेशन प्लान के तहत प्रदेश के 52 जिलों में प्रत्येक दिन 100-100 लोगों को वैक्सीन लगेगी. बुधवार को भी 52 जिलों में 5200 लोगों को टीका लगना था. ज्यादातर जिलों में 95 से 100 लोगों ने आकर टीका लगवाया. गुरुवार को भी इतने ही लोगों को टीका लगेगा. पहले दिन इंदौर में 97 लोगों ने टीका लगवाया, बताया गया है कि प्रदेश को वैक्सीन की अगली डोज 15 मई को मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः- ग्वालियर से Positive खबरः स्वस्थ मरीजों का आंकड़ा बढ़ा, शादियों को लेकर अब रहेंगे ये निर्देश

WATCH LIVE TV